फाइनल से पहले कोहली ने दी अंडर-19 टीम को शुभकामनाएं
फाइनल से पहले कोहली ने दी अंडर-19 टीम को शुभकामनाएं
Share:

U-19 भारतीय टीम एक के बाद एक मैच जीत कर फाइनल में प्रवेश कर चुकी हैं. भारत ने अपनी चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को सेमिफाइनल में 203 रन के विशाल अंतर से पटखनी देकर फाइनल में प्रवेश किया. जहां उसका मुकाबला 3 फरवरी शनिवार, को ऑस्ट्रेलिया से होगा. पाक को करारी शिकस्त देने और फाइनल में प्रवेश करने पर पूरी युवा टीम को क्रिकेट जगत के कई दिग्गजों ने बधाई दी हैं. सचिन, सहवाग, रैना समेत कई दिग्गजों ने टीम को शुभकामना दी.      

इसी कड़ी में एक और दिग्गज हस्ती और भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली का नाम भी जुड़ गया हैं. उन्होंने U-19 भारतीय टीम को फाइनल के लिए शुभकामनायें दी. कप्तान विराट ने कहा कि,  भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले फाइनल पर वह करीब से नजर रखेंगे. कोहली ने कहा, ‘‘ यह देखना शानदार है. जब टीम वहां जा रही थी तो मेरी उनसे बात हुई थी.

उन्होंने आगे कहा कि, यह कमाल की टीम है. मैं अपनी टीम (2008 में कोहली के नेतृत्व में अंडर-19 विश्व कप जीतने वाली टीम) से तुलना करूं तो इनका आत्मविश्वास बहुत ज्यादा हैं जो अच्छी बात है.’’ आप देखेंगे कि, हमारी तुलना में इस टीम के कई खिलाड़ी जल्दी ही शानदार प्रदर्शन करेंगे. उन्होंने सेमीफाइनल में पाकिस्तान के खिलाफ बेहतरीन खेल दिखाया. पाकिस्तान के साथ दबाव के मैच में उनका चरित्र और निखर कर आया. फाइनल के लिए उन्हें मेरी शुभकामनाएं. ’’

रहाणे के करियर को लेकर विराट का बड़ा बयान

IND vs SA: रद्द हो सकता हैं पहला वनडे, यह हैं वजह

IND vs SA: कोहली आज बना सकते हैं यह अनोखा शतक

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -