मुजफ्फरपुर: पाकिस्तान पर भारत की जीत का जश्न मना रहे थे लोग, दूसरे पक्ष को लगा बुरा, हुई झड़प
मुजफ्फरपुर: पाकिस्तान पर भारत की जीत का जश्न मना रहे थे लोग, दूसरे पक्ष को लगा बुरा, हुई झड़प
Share:

पटना: गुजरात के अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आयोजित आईसीसी विश्व कप मैच में पाकिस्तान पर भारत की जीत के बाद, बिहार के मुजफ्फरपुर में जश्न ने दुर्भाग्यपूर्ण मोड़ ले लिया। अपनी टीम की जीत से उत्साहित भारतीय प्रशंसकों के एक समूह ने आतिशबाजी करके इस अवसर को यादगार बनाया। हालाँकि, उनके जश्न से एक अन्य समूह नाराज हो गया, जिसके परिणामस्वरूप दोनों पक्षों के बीच हिंसक विवाद हुआ।

यह घटना पुरानी गुदरी रोड इलाके में सामने आई, जहां एक समूह की खुशी का जश्न दूसरे समूह की आपत्तियों से टकरा गया। विवाद बढ़कर हाथापाई तक पहुंच गया, जिसके बाद पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा। नगर, मिठनपुरा, सिकंदरपुर सहित चार पुलिस स्टेशनों के अधिकारी और स्थानीय पुलिस अधीक्षक (एसपी) अवधेश दीक्षित व्यवस्था बहाल करने के लिए घटनास्थल पर पहुंचे। क्रिकेट विश्व कप मैच में पाकिस्तान की हार से उत्पन्न आगे की झड़पों को रोकने के प्रयास में, पुलिस ने शांति समिति के सदस्यों को बुलाया। एसपी दीक्षित ने संबंधित समूहों से सौहार्दपूर्ण समाधान निकालने की अपील की। झड़प के बाद, पुलिस ने एहतियात के तौर पर पड़ोस में उपस्थिति बनाए रखी, हालांकि स्थिति शांत हो गई थी।

बताया जा रहा है कि, झगड़े का मूल कारण छोटे बच्चों और हृदय रोगियों के लिए संभावित व्यवधान का हवाला देते हुए एक समूह द्वारा पटाखे फोड़ने पर आपत्ति थी। हालाँकि पुलिस ने दावा किया कि यह मामला मूल रूप से दो पड़ोसियों के बीच का विवाद था, लेकिन कुछ निहित स्वार्थों ने इसे सांप्रदायिक मुद्दे के रूप में चित्रित किया था। हालांकि किसी गंभीर चोट की सूचना नहीं है, लेकिन हाथापाई में कुछ प्रतिभागियों को मामूली चोटें आईं और टकराव के दौरान एक व्यक्ति ने तलवार लहराई थी।

हमास पर इजराइली हमले से चीन को हुआ दर्द ! बोला- आप आत्मरक्षा के दायरे से परे चले गए...

BSF ने पश्चिम बंगाल में सोने की तस्करी की कोशिश नाकाम, चार बांग्लादेशी तस्कर गिरफ्तार

विझिनजाम अंतरराष्ट्रीय बंदरगाह को लेकर आपस में भिड़े INDIA गठबंधन के दो दल !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -