तो इस वजह से भारत ने नहीं किया फॉलोऑन
तो इस वजह से भारत ने नहीं किया फॉलोऑन
Share:

इंदौर : इंदौर के होलकर स्टेडियम खेले जा रहे तीसरे टेस्ट में 557 रन बनाकर जब भारत ने न्यूज़ीलैंड को 299 रन पर आलआउट किया तो सबको लग रहा था कि भारत मेहमान टीम को फालोआन के लिए आमंत्रित करेगी लेकिन इसके उलट टीम इंडिया खुद दूसरी पारी कि शुरुआत करने आ गई. भारत के इस फैसले को लेकर लोगो के मन में कई तरह के सवाल खड़े हो रहे थे जिसका जवाब पहली पारी में 6 विकेट लेने वाले ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने दिया.

मीडिया से बात करते हुए अश्विन ने इस बारे में बात करते हुए बताया कि लंबा स्पेल डालने कि वजह से अश्विन और जडेजा बहुत तक चुके थे. अश्विन ने कहा- 'जड्डू और मैंने 30-30 ओवर फेंके, इसलिए फॉलोऑन देकर फिर से गेंदबाजी करना मुश्किल था. अभी काफी समय बाकी है, इस वजह से बल्लेबाजी करने का फैसला सही था.'

बता दे कि न्यूज़ीलैंड की पहली पारी की शुरुआत काफी मजबूत हुई थी और एक समय कीवी टीम ने बिना किसी नुकसान पर 100 रन बनाकर खेल रही थी लेकिन फिर अश्विन की फिरकी में मेहमान टीम के बल्लेबाज ऐसे उलझे कि एक के बाद एक पॅवेलियन लोट गए. अश्विन ने 6 कीवी बल्लेबाजो को अपना शिकार बनाया वही जडेजा ने भी दो विकेट हासिल किए जिसकी बदौलत भारत ने न्यूज़ीलैंड को 299 पर समेट दिया.

सबसे तेजी से अश्विन ने बनाया ऐसा रिकॉर्ड

INDvsNZ LIVE : जीत की राह पर टीम इंडिया

संघर्ष करते हुए नीशम ने बनाया..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -