INDvsNZ LIVE : जीत की राह पर टीम इंडिया
INDvsNZ LIVE : जीत की राह पर टीम इंडिया
Share:

इंदौर : भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेले जा रहे तीसरे और आखिरी टेस्ट में तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक इंडिया टीम ने दूसरी पारी में 18 रन बना लिए है. इससे पहले भारत ने कीवी टीम की पहली पारी को 299 रन पर समेट कर रख दिया. इस मैच में भारत ने लगभग अपनी पकड़ मजबूत बना ली है और जीत की राह पर आगे बढ़ रही है.

भारत ने अपनी पहली पारी में कप्तान विराट कोहली के दोहरे शतक और अजिंक्य रहाणे की 188 रनों की सलामी पारी की बदौलत मेहमान टीम के सामने 557 रन का स्कोर खड़ा किया. जवाब में न्यूज़ीलैंड टीम 299 रन पर ही ढेर हो गई. एक बार फिर टीम इंडिया के स्टार स्पिनर रविचंद्रन आश्विन ने न्यूज़ीलैंड के बल्लेबाजो को अपनी फिरकी के जाल में फंसाकर पवेलियन का रास्ता दिखाया. अश्विन ने तीसरे टेस्ट की पहली पारी में 6 विकेट है.

बता दे कि विजयी रथ पर सवार टीम इंडिया ने इस सीरीज के पिछले दो टेस्ट में जीत दर्ज करके 2 -0 से बढ़त बना ली है. कप्तान कोहली की कोशिश होगी की चौथे दिन ज्यादा से ज्यादा रन बनाकर मेहमान टीम के सामने बड़ा टारगेट रखे और इस मैच को जीतकर क्लीन स्वीप के साथ न्यूज़लैंड का सफाया करे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -