रोहित शर्मा ने अपनी पत्नी से साथ शेयर की तस्वीर

रोहित शर्मा ने अपनी पत्नी से साथ शेयर की तस्वीर
Share:

दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड के खिलाफ लॉर्ड्स में भारत की चमत्कारी जीत के बाद सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी रितिका सजदेह के साथ एक तस्वीर साझा की। रोहित ने कैप्शन में लिखा है कि इस समय दुनिया में जो कुछ भी हो रहा है, वह हमें बस उन लोगों को कस कर पकड़ना चाहता है जिनसे हम प्यार करते हैं और प्रार्थना करते हैं कि इस ग्रह पर हमारा समय शांति और हर जीवित चीज के लिए प्यार का स्थान पाए।" पद के लिए।

पोस्ट किए जाने के आधे घंटे में ही इस पोस्ट को 300,000 से अधिक लाइक्स मिल गए। रोहित और रितिका यूके में दो महीने से अधिक समय से हैं और इस दौरान उन्होंने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें पोस्ट की हैं। भारत ने दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड को 151 रन से हराकर पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। रोहित शर्मा ने पहली पारी में बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया जहां उन्होंने 83 रन बनाए और केएल राहुल के साथ पहले विकेट के लिए 126 रन जोड़े। भारत पांचवें दिन परेशान करने वाली स्थिति में था जब दूसरी पारी में 8 विकेट पर 209 रनों पर सिमट गया था, लेकिन मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह ने नौवें विकेट के लिए नाबाद 89 रन की साझेदारी कर भारत को इंग्लैंड को 272 रनों से जीत दिलाने में मदद की।

लक्ष्य का पीछा करने के पहले ओवर से ही विराट और उनकी टीम इंग्लैंड के बल्लेबाजों में शीर्ष पर थी। भारतीय तेज गेंदबाज अपनी लाइन और लेंथ के साथ अडिग थे, और परिणामस्वरूप, इंग्लैंड चौथी पारी में 120 रन पर ढेर हो गया और भारत ने घर से दूर एक और जीत दर्ज की।

आज 76 साल बाद भी रहस्य है नेताजी सुभाष चंद्र बोस की मौत

'सभी भारतीयों की सकुशल वापसी के लिए प्रतिबद्ध है सरकार..', अफगानिस्तान मामले पर PM मोदी की बैठक

अफगानिस्तान में आतंक मचा रहे तालिबान ने भारत को दी बड़ी छूट, जानिए क्या कहा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -