Ind Vs Ban: केएल राहुल भी हुए चोटिल, दूसरे टेस्ट से पहले टीम इंडिया के सामने दोहरा संकट
Ind Vs Ban: केएल राहुल भी हुए चोटिल, दूसरे टेस्ट से पहले टीम इंडिया के सामने दोहरा संकट
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया और बांग्लादेश के बीच दूसरे टेस्ट मुकाबले की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। मगर, उससे पहले टीम इंडिया पर दोहरा खतरा मंडराता नजर आ रहा है। इस दोहरे संकट की जड़ कप्तान केएल राहुल को लगी चोट को बताया जा रहा है। मीरपुर से आ रही खबर के अनुसार, नेट्स पर प्रैक्टिस के दौरान केएल राहुल के हाथ में चोट लगी है। इसी चोट के कारण भारत के सामने समस्या खड़ी हो गई है।

टीम इंडिया के बैटिंग कोच विक्रम राठौर द्वारा दी जानकारी के अनुसार, केएल राहुल की चोट अधिक गंभीर नहीं है। लेकिन वो इसे लेकर भी श्योर नहीं दिखे कि राहुल दूसरे टेस्ट के लिए फिट हो पाएंगे या नहीं। यदि राहुल दूसरे टेस्ट में चोट के चलते नहीं खेलते हैं, तो भारत को कप्तानी और सलामी जोड़ी की दोहरी समस्या का सामना करना पड़ेगा। 

केएल राहुल को चोट उस समय लगी, जब वो नेट्स पर बैटिंग कर रहे थे। चोट उनके हाथ में लगी। चोट लगने के बाद राहुल को लेकर ताजा जानकारी टीम इंडिया के बैटिंग कोच विक्रम राठौर ने दी है। विक्रम राठौर ने कहा कि, 'राहुल फिलहाल बेहतर दिखाई दे रहे हैं। उम्मीद है सब अच्छा होगा। फिलहाल वो डॉक्टर की निगरानी में हैं। हम चाहेंगे कि वो दूसरे टेस्ट के लिए स्वस्थ रहें।'

Australian Cricketer पर चढ़ा भारतीय रंग, हाथों में रचाई मेहंदी

रोहित की कप्तानी से, तो राहुल की कोच पद से होगी छुट्टी ! आज BCCI की बैठक

3-0 से हारी पाकिस्तान तो आइसलैंड ने कसा तंज, कहा- हमे बुलाओ, हम हारने को तैयार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -