Australian Cricketer पर चढ़ा भारतीय रंग, हाथों में रचाई मेहंदी
Australian Cricketer पर चढ़ा भारतीय रंग, हाथों में रचाई मेहंदी
Share:

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर अमांडा वेलिंगटन (Amanda Wellington) ने अपने इंडियन लुक से सोशल मीडिया पर बवाल मचा डाला है। जी दरअसल इस समय उनकी एक फोटो जमकर वायरल हो रही है जो आप यहाँ देख सकते हैं। इस फोटो में वह साड़ी पहने और हाथों में मेहंदी रचाए नजर आ रही हैं। आप सभी को बता दें कि अमांडा इन दिनों T20 मैच के लिए ऑस्ट्रेलियाई महिला क्रिकेट टीम (Australian women's cricket team) के साथ भारत आई हुई हैं। ऐसे में वह भारत के रंग में रंगी हुई नजर आईं हैं। अब उनकी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है। जी दरअसल उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने नए लुक की झलक फैंस के साथ शेयर की है जो आप देख सकते हैं।

इसमें वह ट्रेडिशनल साड़ी पहने नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं इस फोटो को पोस्ट करते हुए दाएं हाथ की लेग स्पिनर ने लिखा- “वेलो इन ए साड़ी। अगर मैंने इसे गलत पहना है तो प्लीज मुझे बता दीजिए आपको क्या लगता है?” ट्विटर पर शेयर की गई फोटो में क्रिकेटर को हल्के गुलाबी रंग की प्लीटेड साड़ी में देखा जा सकता है जिसमें वह काफी प्यारी लग रही हैं। आप देख सकते हैं उन्होंने अपने फोन से ये फोटो ली है। जी हाँ और इसी बीच, लोगों को ध्यान उनके हाथों पर लगी मेहंदी पर भी गया। उन्होंने 18 दिसंबर को किए एक ट्वीट में खुलासा किया था कि उन्होंने एक ट्रेडिशनल आउटफिट खरीदा है और सोच रही हैं कि इसे कैसे पहनें।

इसी के साथ उन्होंने लिखा था- ‘तो मैं एक साड़ी लाई हूं और अब मुझे यह पता लगाना है कि इसे कैसे पहनना है।’ वैसे जैसे ही उन्होंने ये ट्वीट किया, ये वायरल हो गया है और लोग जमकर इस पर रिएक्ट कर रहे हैं। उन्होंने एक ट्विटर यूजर को धन्यवाद भी दिया है जिन्होंने क्रिकेटर को बताया था कि ‘यहां साउथ इंडिया में महिलाएं आमतौर पर अपनी बाईं ओर साड़ी पहनती हैं, जबकि नोर्थ इंडियन अपने दाईं ओर पहनती हैं।’ आप सभी को यह भी बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है जब वेलिंगटन ने इंडियन लुक के साथ एक्सपेरिमेंट किया हो। वह पहले भी अपने हाथों में मेहंदी लगाकर तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं।

अब कैफे चलाएगी सुपर मॉडल रोबोट, 2023 में खुलेगा यहाँ

आखिरकार फैंस के इन्तजार पर लगा ब्रेक, रिलीज हुआ कुत्ते का धमाकेदार ट्रेलर

लॉन्च हुआ रंग बदलने वाला स्मार्टफोन, जानिए क्या है इसकी खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -