Ind VS Ban: 314 रनों पर सिमटा भारत, पंत-अय्यर ने बचाई लाज
Ind VS Ban: 314 रनों पर सिमटा भारत, पंत-अय्यर ने बचाई लाज
Share:

ढाका: भारत और बांग्लादेश (IND vs BAN) के बीच जारी दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला का दूसरा मुकाबला ढाका (Dhaka) के शेरे बांग्ला नेशनल स्टेडियम (Shere Bangla National Stadium) में चल रहा है। आज दूसरे दिन का खेल जारी है। बांग्लादेश की पहली पारी के 227 रनों के जवाब में टीम इंडिया की पहली पारी 314 रन पर सिमट गई है। 

बता दें कि भारत ने लंच तक 3 विकेट खो दिए थे। कप्तान और सलामी बल्लेबाज़ केएल राहुल ने एक बार फिर निराश किया और महज 10 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। वहीं, चेतेश्वर पुजारा और शुभमन गिल भी क्रमशः 24 और 20 रन बनाकर आउट हो गए। लंच तक भारत का स्कोर 3 विकेट के नुकसान पर 86 रन हो गया था। लंच के बाद विराट कोहली 24 रन बनाकर चलते बने। उसके बाद ऋषभ पंत (93) और श्रेयस अय्यर (87) ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया को 87 रनों की बढ़त दिलाई। हालांकि, दोनों ही शतक पूरा नहीं कर पाए।

वहीं, शाकिब अल हसन भले ही IPL नीलामी में नहीं बिक पाए हों, मगर उन्होंने दूसरे टेस्ट में शानदार गेंदबाजी की। शाकिब अल हसन और ताइजुल इस्लाम ने 4-4 विकेट लिए। पहले दिन बांग्लादेश 227 रन पर सिमटी थी। बांग्लादेश के लिए मोमिनुल हक ने 84 रनों की सर्वाधिक पारी खेली थी। भारतीय टीम की तरफ से अश्विन ने 4, उमेश यादव ने 4 और उनादकट ने 2 विकेट लिए।

IPL इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी बने Sam Curran, कैमरन ग्रीन पर भी जमकर बरसा धन

IPL Auction: कल सजेगी सितारों की मंडी, इन दो खिलाड़ियों को खरीदने के लिए होगी जंग !

एक मैच में 8 विकेट लेने वाला खिलाड़ी बाहर क्यों ? कुलदीप के टीम में न होने पर भड़के गावस्कर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -