IPL इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी बने Sam Curran, कैमरन ग्रीन पर भी जमकर बरसा धन
IPL इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी बने Sam Curran,  कैमरन ग्रीन पर भी जमकर बरसा धन
Share:

नई दिल्ली:  दुनिया की सबसे पॉपुलर क्रिकेट लीग, इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2003 के लिए आज से खिलाड़ियों का ऑक्शन शुरू हो चुका है। इस नीलामी में इंग्लैंड के ऑलराउंडर सैम कुरेन ने इतिहास रच दिया है। दरअसल, सैम कुरेन को पंजाब किंग्स (PBKS) ने 18.50 करोड़ रुपये की भारी भरकम रकम देकर अपनी टीम में शामिल किया है। 

इसके साथ ही सैम कुरेन IPL में सबसे महंगे बिकने वाले प्लेयर बन गए हैं। कुरेन की बेस प्राइस महज 2 करोड़ रुपये थी। सैम को खरीदने के लिए शुरू से ही राजस्थान रॉयल्स (RR) और मुंबई इंडियंस (MI) के बीच जबरदस्त जद्दोजहद देखने को मिली है। ये दोनों ही टीमें कुरेन की बोली को 12 करोड़ रुपये के पार ले गए थे। इसके बाद चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) भी रेस में कूद पड़ी और बोलियां बढ़ती गईं। बता दें कि कुरेन पहले CSK का पार्ट रह चुके हैं। हालांकि, पंजाब ने 18.50 करोड़ रुपये का दांव खेलकर बाजी मार ली। 

सैम के अलावा ऑस्ट्रेलियाई ऑल राउंडर कैमरन ग्रीन IPL नीलामी में बिकने वाले दूसरे सबसे महंगे क्रिकेटर बने। ग्रीन को मुंबई इंडियंस ने 17.50 करोड़ रुपये की कीमत देकर अपनी टीम में शामिल किया है। इससे पहले ऑक्शन के शुरुआती सेट में इंग्लैंड के बैट्समैन हैरी ब्रूक का जलवा देखने को मिला। ब्रूक को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने 13.25 करोड़ रुपये में खरीदा। इसके साथ ही मयंक अग्रवाल की भी लॉटरी लग गई। मयंक को SRH ने ही 8.25 करोड़ रुपये में खरीदा है। 

IPL Auction: कल सजेगी सितारों की मंडी, इन दो खिलाड़ियों को खरीदने के लिए होगी जंग !

एक मैच में 8 विकेट लेने वाला खिलाड़ी बाहर क्यों ? कुलदीप के टीम में न होने पर भड़के गावस्कर

भारत में खेलने की वजह से खराब हुआ औसत.., ये क्या बोल गए रहाणे ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -