IPL Auction: कल सजेगी सितारों की मंडी, इन दो खिलाड़ियों को खरीदने के लिए होगी जंग !
IPL Auction: कल सजेगी सितारों की मंडी, इन दो खिलाड़ियों को खरीदने के लिए होगी जंग !
Share:

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग-2023 (IPL 2023) के मिनी ऑक्शन की तारीख करीब आ चुकी है, 23 दिसंबर को कोच्चि में इस बार यह ऑक्शन हो रहा है. 405 खिलाड़ियों में कई खिलाड़ी ऐसे हैं, जिन पर सभी टीमों की निगाहें जमी हुईं हैं. हालांकि, यह मिनी ऑक्शन है, ऐसे में टीमों के पास बहुत कम बजट भी है, लेकिन कुछ टीमें ऐसी भी हैं, जिनका बजट काफी अधिक है. 

वहीं, इस ऑक्शन की सूची में दो खिलाड़ी ऐसे भी हैं, जिन पर कई टीमों की नज़र है. ये दोनों ही प्लेयर इंग्लैंड के हैं, बेन स्टोक्स और सैम कुरेन ऐसे खिलाड़ी हैं, जिनको लेकर टीमों ने विशेष रणनीति तैयार की है. टीमों द्वारा इन दो खिलाड़ियों के लिए कुछ बजट पहले ही सुरक्षित कर लिया है. एक टीम के अधिकारी ने बताया है कि कई टीमों की नज़र इन दोनों खिलाड़ियों पर हैं, मगर हर किसी के पास इनके लिए बजट भी नहीं है. हालांकि जिन टीमों के पर्स में अधिक पैसा है, वो जरूर इन खिलाड़ियों पर दांव लगा सकते हैं.

बता दें कि बेन स्टोक्स पिछले IPL में नहीं खेले थे, उससे पहले वह राजस्थान रॉयल्स (RR) की टीम में थे. ऐस में अब कौन-सी टीम उन्हें चुनती है, इस पर सभी की नज़र होंगी. पंजाब किंग्स (PBKS) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ऐसी टीमें हैं, जिनके पास बजट है और वे ऑलराउंडर भी तलाश रहे हैं.  दूसरी तरफ यदि सैम कुरेन की बात करें, तो वह भी चोट के कारण पिछला सीजन नहीं खेले थे. मगर टी-20 वर्ल्ड कप में जबरदस्त वापसी कर उन्होंने धमाल मचा दिया था और अपनी टीम के सबसे बड़े हीरो साबित हुए थे. सैम कुरेन इससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स के लिए दमदार खेल दिखा चुके हैं.

एक मैच में 8 विकेट लेने वाला खिलाड़ी बाहर क्यों ? कुलदीप के टीम में न होने पर भड़के गावस्कर

भारत में खेलने की वजह से खराब हुआ औसत.., ये क्या बोल गए रहाणे ?

Ind Vs Ban: पहले ही दिन 227 पर ढेर हुई बांग्लादेश टीम, उमेश-अश्विन ने मचाया ग़दर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -