Ind Vs Ban: रोहित शर्मा की इंजरी को लेकर आई बड़ी अपडेट, क्या दूसरे टेस्ट में खेल पाएंगे ?
Ind Vs Ban: रोहित शर्मा की इंजरी को लेकर आई बड़ी अपडेट, क्या दूसरे टेस्ट में खेल पाएंगे ?
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया और बांग्लादेश के बीच जारी दो मैचों की श्रृंखला के पहले टेस्ट मुकाबले के तीसरे दिन टीम इंडिया के लिए एक खुशखबरी सामने आ रही है। गुड न्यूज़ ये है कि, कप्तान रोहित शर्मा बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में उपलब्ध हो सकते हैं। बता दें कि, रोहित को बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की ODI सीरीज के दूसरे मैच के दौरान फील्डिंग के वक़्त अंगूठे में चोट लग गई थी। जिसके बाद रोहित अंतिम ODI भी नहीं खेल पाए थे। 

इसके बाद रोहित पहला टेस्ट में भी नहीं खेल सके, क्योंकि उन्हें मुंबई लौटना पड़ा, जिसके बाद वह एक स्पेशलिस्ट से मिले। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रोहित ने खुद टीम मैनेजमेंट को जानकारी दी है कि वह दूसरे टेस्ट मैच के चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे। रोहित दूसरे टेस्ट मुकाबले के लिए शनिवार (17 दिसंबर) को बांग्लादेश पहुंच सकते हैं। रोहित ने दूसरे ODI में थंब इंजरी के बावजूद बल्लेबाज़ी की थी और 28 गेंद पर नाबाद 51 रन ठोंके थे, हालांकि वह टीम इंडिया को जीत नहीं दिला सके थे।

रोहित उस मैच में पारी की शुरुआत करने नहीं आए थे और 9वें नंबर पर बैटिंग के लिए आए थे। रोहित शर्मा ने इस साल की शुरुआत में श्रीलंका के खिलाफ घरेलु श्रृंखला के बाद से कोई टेस्ट मैच नहीं खेला है। इंग्लैंड में खेले गए पांचवें टेस्ट के वक़्त वह कोरोना महामारी के चलते नहीं खेल पाए थे और बांग्लादेश दौरे पर भी पहला टेस्ट मैच नहीं खेल पाए। पहले टेस्ट मैच से बाहर हुए रोहित ने मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन (MCA) में जिम्बाब्वे अंडर-19 टीम से मुलाकात की थी।

गिल और पुजारा का शतक, भारत ने बांग्लादेश को दिया 512 रनों का लक्ष्य

पूजा, अदिति, भूमिका, दिशा...ये अमेरिका की टीम है या इंडिया की?

बड़ी मुश्किल में फंसे मुनाफ पटेल, दोनों बैंक खाते फ्रीज़, प्रशासन ने वसूले 52 लाख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -