गिल और पुजारा का शतक, भारत ने बांग्लादेश को दिया 512 रनों का लक्ष्य
गिल और पुजारा का शतक, भारत ने बांग्लादेश को दिया 512 रनों का लक्ष्य
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला चटगांव के जहूर अहमद चौधरी स्टेडियम में खेला जा रहा है। टीम इंडिया ने शुभमन गिल (110 रन) के बाद चेतेश्वर पुजारा (नाबाद 102 रन) के शतक पूरा होते ही शुक्रवार को बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन दूसरी पारी दो विकेट पर 258 रन पर घोषित कर दी, जिससे उसकी बढ़त 512 रन की हो गई।

टीम इंडिया के कप्तान के एल राहुल ने हालांकि बांग्लादेश को पहली पारी में 150 रन पर समेटने के बाद फॉलोआन नहीं खिलाने का फैसला किया था। राहुल ने शुभमन गिल (110 रन) के आउट होने बाद पुजारा का शतक पूरा होते ही दूसरी पारी घोषित कर दी। विराट कोहली 19 रन बनाकर नॉट आउट रहे। बता दें कि, इससे पहले टीम इंडिया की पहली पारी के 404 रन के जवाब में बांग्लादेश की टीम कुलदीप यादव के पांच विकेट झटकने से पहली पारी में 55.5 ओवर में 150 रन पर ढेर हो गई थी। 

कुलदीप यादव ने अपने करियर में तीसरी बार पारी के 5 विकेट झटके हैं। बीते 22 महीने में पहला टेस्ट खेल रहे कुलदीप ने करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए 40 रन देकर 5 विकेट झटके। तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने 13 ओवर में 20 रन देकर 3 विकेट लिए हैं।

पूजा, अदिति, भूमिका, दिशा...ये अमेरिका की टीम है या इंडिया की?

बड़ी मुश्किल में फंसे मुनाफ पटेल, दोनों बैंक खाते फ्रीज़, प्रशासन ने वसूले 52 लाख

'भारत को हरा दो तो पैसे नहीं लेते पाकिस्तानी दुकानदार...', रिज़वान ने सुनाया किस्सा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -