Ind Vs Ban: पहले ही दिन 227 पर ढेर हुई बांग्लादेश टीम, उमेश-अश्विन ने मचाया ग़दर
Ind Vs Ban: पहले ही दिन 227 पर ढेर हुई बांग्लादेश टीम, उमेश-अश्विन ने मचाया ग़दर
Share:

नई दिल्ली: भारत-बांग्लादेश के बीच जारी दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला का दूसरा मैच ढाका (Dhaka) के शेरे बांग्ला नेशनल स्टेडियम में आज यानी  22 दिसंबर से शुरू हो चुका है। इस मैच में बांग्लादेश की टीम ने टॉस जीतते हुए पहले गेंदबाजी का फैसला किया। लेकिन, यह फैसला  बांग्लादेश के लिए काफी बुरा साबित हुआ। 

दरअसल, बांग्लदेश की टीम पहले ही दिन 227 रन बना कर ढेर हो गई। टीम की तरफ से मोमिनुल हक ने सबसे अधिक 84 रन बनाए। वहीं, भारतीय टीम की तरफ से उमेश यादव और रविचंद्रन अश्विन ने 4-4 विकेट अपने नाम किए। इसके जवाब में स्टंप होने तक टीम इंडिया ने बिना विकेट खोए 19 रन बना लिए। शुभमन गिल 14 और केएल राहुल 3 रन बनाकर क्रीज पर हैं। 

बता दें कि, टीम इंडिया अभी पहली पारी में बांग्लादेश से 208 रन पीछे है। इस मैच के लिए टीम इंडिया में एक बदलाव किया गया है। पिछले मुकाबले में प्लेयर ऑफ द मैच रहे कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) के स्थान पर जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat) को टीम में शामिल किया गया है। बता दें कि, केएल राहुल (KL Rahul) की कप्तानी वाली टीम इंडिया (Team India) इस टेस्ट श्रृंखला में 1-0 से आगे है। पहला टेस्ट मुकाबला टीम इंडिया ने 188 रनों से अपने नाम कर सीरीज में अपराजेय बढ़त हासिल कर ली थी। 

Ind Vs Ban: केएल राहुल भी हुए चोटिल, दूसरे टेस्ट से पहले टीम इंडिया के सामने दोहरा संकट

'केले बेचो, अंडे की दुकान लगाओ, मत खेलो क्रिकेट..', क्रिकेटर्स पर क्यों भड़के कपिल देव ?

Australian Cricketer पर चढ़ा भारतीय रंग, हाथों में रचाई मेहंदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -