छलका 'इरफ़ान पठान' का दर्द, कह दी ये बड़ी बात...
छलका 'इरफ़ान पठान' का दर्द, कह दी ये बड़ी बात...
Share:

देश में फिलहाल त्यौहारों का और क्रिकेट का सीजन चल रहा है. फ़िलहाल भारत और ऑस्ट्रलिया के बीच 5 एकदिवसीय मैचों की सीरीज चल रही है. इस सीरीज में भारत पहले 3 वनडे मैच जीतकर सीरीज अपने नाम कर चूका है. इसमें कोई दो राय नहीं है कि इस वक्त टीम इंडिया अपनी जबरदस्त फॉर्म में चल रही है पिछले 9 वनडे में मिली जीत तो यही बयां कर रही है कि कप्तान कोहली ने जिस तरह से खिलाड़ियों पर भरोसा जताया है वह भी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाता है.

इस बात के लिए भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान ने भी कोहली की तारीफ की है. उन्होंने हार्दिक पांड्या के आल राउंड परफॉरमेंस को लेकर भी कप्तान कोहली को श्रेय दिया है. पठान ने आगे बताया कि कप्तान को खिलाड़ियों का समर्थन करते हुए देखना अच्छा लगता है, आप हैरान होते हो कि कई अच्छे खिलाड़ियों का इतना समर्थन नहीं किया गया वरना उनका करियर भी लंबा हो सकता है.

आपको बता दें कि इरफ़ान पठान ने 2012 के बाद से कोई भी अंतर्राष्ट्रीय मैच नहीं खेला है, वे 2012 के बाद से ही टीम से बाहर चल रहे है. उन्होंने आगे बताया कि रोहित शर्मा को लगातार धोनी का समर्थन मिला जिसकी वजह से वे दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक है. शायद कही ना कही पठान ने अपने दिल की बात कह दी की उन्हें भी साथ मिला होता तो उनका करियर लम्बा हो सकता था.

LIVE: ऑस्ट्रेलिया के 4 विकेट गिरे

LIVE: ऑस्ट्रेलिया को 66 पर लगा पहला झटका, फिंच 32 पर आउट

आज जीते तो फिर से नंबर-1 बन जायेगी टीम इंडिया

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -