भारत दूसरी बार जीता ऑस्ट्रेलिया में टी20 सीरीज, पंड्या ने खेली तूफानी पारी
भारत दूसरी बार जीता ऑस्ट्रेलिया में टी20 सीरीज, पंड्या ने खेली तूफानी पारी
Share:

भारत ने तीन टी20 मैचों की सीरीज के दूसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से पराजय कर दिया। रविवार (6 दिसंबर) को सिडनी में खेले गए टी20 में ऑस्ट्रेलिया ने पूर्व में बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट पर 194 रन बनाए। टीम भारत ने 19.4 ओवर में 4 विकेट पर 195 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया। इस जीत के साथ ही इंडिया ने सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त प्राप्त कर ली। वह दूसरी बार ऑस्ट्रेलिया के मैदान पर सीरीज जीतने में सफल हुआ है। बीती बार 2016 में 3-0 से सीरीज जीता था।

शिखर धवन अर्धशतक लगाने के पश्चात् पवेलियन लौट गए। उन्हें एडम जम्पा ने स्वीपसन के हाथों कैच कराया। धवन ने 36 गेंद पर 52 रन बनाए। 4 चौके तथा दो छक्के लगाए। विराट कोहली 40 रन बनाकर डेनियल सम्स का शिकार बन गए। केएल राहुल ने 22 गेंद पर 30 रन बनाए। संजू सैमसन 15 रन बनाकर स्वीपसन का शिकार बने। वही इससे पूर्व कंगारू टीम ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 194 रन बनाए। 

वही कैप्टन मैथ्यू वेड 32 गेंद पर 58 रन बनाकर रन आउट हुए। उन्होंने 25 गेंद पर ही अर्धशतक लगा दिया। अपनी बारी में वेड ने 10 चौके तथा एक छक्का लगाया। स्टीव स्मिथ 46 रन बनाकर युजवेंद्र चहल का शिकार बन गए। उन्होंने 38 गेंद की पारी में 3 चौके तथा 2 छक्के लगाए। ग्लेन मैक्सवेल 13 गेंद पर 22 रन बनाकर शार्दुल ठाकुर का शिकार बन गए। सुंदर ने उनका कैच लिया। टी नटराजन ने ऑस्ट्रेलिया को प्रथम झटका दिया। 

यूपीएसआरटीसी ने बंद किया नई दिल्ली तक परिवहन का संचालन

एनजीटी ने उत्सर्जन के मिथीकरण पर मर्सिडीज के खिलाफ खारिज की समीक्षा याचिका

Ind vs Aus 2nd T20I: टीम इंडिया तोड़ सकती है पाकिस्तान का यह बड़ा रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -