यूपीएसआरटीसी ने बंद किया नई दिल्ली तक परिवहन का संचालन
यूपीएसआरटीसी ने बंद किया नई दिल्ली तक परिवहन का संचालन
Share:

उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम (UPSRTC) ने नई दिल्ली को अपने सभी कार्यों को अस्थायी रूप से तत्काल प्रभाव से निलंबित करने का निर्णय लिया है। हालांकि, सेवाओं के निलंबन और अन्य वैकल्पिक मार्गों की भीड़ राष्ट्रीय राजधानी के करीब के क्षेत्रों के यात्रियों के लिए असुविधा का कारण बनेगी।

यूपीएसआरटीसी के आधिकारिक प्रवक्ता के अनुसार राष्ट्रीय राजधानी के लिए एसी बसों की सभी प्री-बुकिंग भी रद्द कर दी गई हैं, और यूपीएसआरटीसी किराया वापस कर देगा। UPSRTC के अधिकारियों ने आगे बताया कि विरोध समाप्त होने के बाद बस सेवाएं फिर से शुरू होंगी। उत्तर प्रदेश राज्य परिवहन निगम आगरा से दिल्ली के लिए प्रतिदिन कम से कम 60 बसें चलाता है। बस ड्राइवरों से प्रतिक्रिया के बाद इसे अपनी सेवाओं को निलंबित करना पड़ा।

यूपीएसआरटीसी के क्षेत्रीय प्रबंधक मनोज कुमार के अनुसार अब दिल्ली जाने वाली बसों में अधिक जोखिम शामिल है। उन्होंने कहा, "हम नहीं चाहते कि यात्रियों को प्रभावित किया जाए क्योंकि दिल्ली जाने वाले वैकल्पिक मार्गों के साथ-साथ मुख्य मार्ग अवरुद्ध हो गए हैं।" शादी के सीजन के दौरान बस सेवाओं को स्थगित करने पर यात्रियों ने असुविधा महसूस की। "हम दिल्ली पहुंचने के लिए निजी टैक्सियों को ले जा रहे हैं और उन्होंने अपनी दरों को अत्यधिक बढ़ा दिया है। आगरा जाने वाले दैनिक यात्रियों को भी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।"

कुछ इस तरह आप करेगें अपने लक्ष्य का निर्धारण, तो अवश्य सफलता पायेगें

इस मंदिर में भालू करते है माँ चंडी की पूजा

यहाँ जिन्न करते है पारस पत्थर की रक्षा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -