वाईएस शर्मिला के रिश्तेदार से जुड़े हैदराबाद के रेस्टोरेंट पर इनकम टैक्स का छापा
वाईएस शर्मिला के रिश्तेदार से जुड़े हैदराबाद के रेस्टोरेंट पर इनकम टैक्स का छापा
Share:

हैदराबाद: आयकर विभाग ने हाल ही में हैदराबाद स्थित एक प्रसिद्ध रेस्तरां पर छापेमारी की, जिसका स्वामित्व आंध्र प्रदेश कांग्रेस प्रमुख वाईएस शर्मिला रेड्डी के एक रिश्तेदार के पास होने के कारण काफी चर्चा हुई। लक्षित प्रतिष्ठान, चटनी, जो अपने नाश्ते की पेशकश के लिए प्रसिद्ध है, का स्वामित्व अटलुरी पद्मा के पास है, जिनकी बेटी की शादी वाईएस शर्मिला के बेटे राजा रेड्डी से हुई है।

छापों की इस श्रृंखला ने व्यावसायिक हलकों में हलचल मचा दी है, जिसका मुख्य कारण भोजन स्थल के रूप में चटनी की व्यापक लोकप्रियता और इसके मालिक की राजनीतिक संबद्धता है। इन घटनाओं से उत्पन्न महत्वपूर्ण रुचि के बावजूद, न तो चटनी प्रबंधन और न ही आयकर विभाग के अधिकारियों ने छापे के उद्देश्य या परिणाम के बारे में कोई आधिकारिक बयान जारी किया है।

ये घटनाक्रम आंध्र प्रदेश राज्य में आसन्न लोकसभा और विधानसभा चुनावों के संदर्भ में हो रहे हैं। 13 मई को निर्धारित, लोकसभा चुनाव 175 सदस्यीय आंध्र प्रदेश विधानसभा के चुनाव के साथ मेल खाएंगे, जिसके बाद 4 जून को मतगणना होगी।

दिलचस्प बात यह है कि जहां कांग्रेस और भाजपा ने अभी तक आंध्र प्रदेश के लिए अपने-अपने उम्मीदवारों की सूची का खुलासा नहीं किया है, वहीं तेलुगु देशम पार्टी और जन सेना पार्टी-दोनों राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के सहयोगी-ने 11 मार्च को आगामी चुनावों के लिए अपने सीट-बंटवारे समझौते को अंतिम रूप दे दिया है। चुनावी प्रक्रिया के साथ छापों की निकटता को देखते हुए, यह समय स्थिति में राजनीतिक साज़िश की एक अतिरिक्त परत जोड़ता है।

CAA लागू होते ही पाकिस्तान में मंदिर पर हमला ! हिन्दू-सिखों पर आई नई मुसीबत

श्रीकृष्ण जन्मभूमि मामला: सुप्रीम कोर्ट से ईदगाह कमिटी को झटका, ये मांग लेकर पहुंचे थे अदालत

तमिलनाडु में ऑडिटर रमेश को याद कर नम हुईं पीएम मोदी की आँखें, 2013 में घर में घुसकर हुई थी निर्मम हत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -