गुजरात कांग्रेस विधायक जहां रुके थे वह IT ने मारा छापा, शिवकुमार के घर से निकले 5 करोड़
गुजरात कांग्रेस विधायक जहां रुके थे वह IT ने मारा छापा, शिवकुमार के घर से निकले 5 करोड़
Share:

बेंगलुरू। आयकर विभाग द्वारा आज कर्नाटक के ऊर्जा मंत्री डीके शिवकुमार के घर और ईगल्टन गोल्फ रिजाॅर्ट पर छापामारा गया। यह वही रिजाॅर्ट है जहाॅं पर गुजरात के कांग्रेस विधायकों को रखा गया है। आयकर विभाग के अधिकारियों की शिवकुमार के घर पर मौजूदगी से हड़कंप मच गया। तो दूसरी ओर ईगल्टन गोल्फ रिजाॅर्ट में जहाॅं विधायक ठहरे हैं वहां आयकर विभाग के दल के पहुॅंचने से अफरा तफरी मच गई। शिवकुमार के घर से 5  करोड़ मिलने की खबर है

हालांकि कांग्रेस ने भाजपा पर आरोप लगाया है कि वह राज्यसभा चुनाव को प्रभावित करने का प्रयास कर रही है। गौरतलब है कि डीके शिवकुमार कर्नाटक सरकार में ऊर्जा मंत्री हैं और उनके भाई डीके सुरेश बेंगलुरू ग्रामीण सीट से सांसद हैं। डीके शिवकुमार ने विधानसभा चुनाव में अपनी घोषित संपत्ति 250 करोड़ रुपये बता चुके हैं।

ईगल्टन रिजाॅर्ट डीके सुरेश के संसदीय क्षेत्र के तहत आता है। बताया जा रहा है कि इन विधायकों को डीके सुरेश और डी शिवकुमार की मौजूदगी में यहाॅं पर लाया गया। कांग्रेस चाहती है कि गुजरात में होने वाले राज्यसभा चुनाव को भाजपा प्रभावित न कर सके। कांग्रेस ने इस मामले में चुनाव आयोग से शिकायत की थी। मगर अब आयकर विभाग द्वारा रिजाॅर्ट पर कार्रवाई की गई है। यह कार्रवाई प्रातः 7 बजे की गई।

जानिए क्या चल रहा है हमारे देश की राजनीती में, पढिये राजनीतिक पार्टी से जुडी ताज़ा खबरें

आयकर रिटर्न भरने की आखिरी तारीख में हो सकता है बदलाव

आयकर विभाग का नया मोबाइल एप लांच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -