तुतलाती आवाज में नन्ही इनाया ने बोला गायत्री मंत्र, जमकर हो रही तारीफ़
तुतलाती आवाज में नन्ही इनाया ने बोला गायत्री मंत्र, जमकर हो रही तारीफ़
Share:

आप जानते ही हैं कि इन दिनों फेस्टिवल सीजन चल रहा है और हर कोई इस वक्त त्यौहारों के सेलिब्रेशन में लगा है. ऐसे में आज सभी लोग भाई दूज का पर्व मना रहे हैं और ऐसे में आम इंसान से लेकर सेलेब्स तक इस फेस्टिवल का सेलिब्रेशन कर रहे हैं. वहीं हाल ही में एक्टर कुणाल खेमू ने भी इस फेस्टिवल को सेलिब्रेट किया है और इस दौरान उनकी बहन ने उन्हें टिका लगाया और गायत्री मंत्र का जाप किया. वहीं इस वीडियो को कुणाल ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में कुणाल बहन से टीका लगवाते हुए नजर आ रहे हैं और इस वीडियो में कुणाल की बहन पहले आरती उतार रही हैं और फिर उनके टीका लगाती हैं और गायत्री मंत्र भी गाती हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kunal Kemmu (@khemster2) on

लेकिन चौकाने वाली बात यह है कि उसके बाद कुणाल की बहन इनाया को गायत्री मंत्र कहने का बोलती हैं और इनाया झट से मंत्र बोलना शुरू कर देती हैं. आप देख सकते हैं सोहा अली खान ये वीडियो बना रही होती हैं. आप देख सकते हैं इस वीडियो में सोहा और कुणाल की बेटी इनाया को उनकी बुआ कहती हैं कि वो भी गायत्री मंत्र गाएं और उसके बाद इनाया गायत्री मंत्र गाना शुरू कर देती हैं. वह अपनी तुतलाती हुई आवाज में गायत्री मंत्र बोलती हैं जो आप सुन सकते हैं.

आप देख सकते हैं गायत्री मंत्र गाते हुए इनाया इतनी क्यूट लग रही हैं कि उनकी क्यूटनेस देखते ही बन रही हैं और उनका अंदाज बहुत प्यारा दिखाई दे रहा है. इस वीडियो पर एक्ट्रेस परिणीति चोपडा़ ने कमेंट करते हुए लिखा है कि डेड और हार्ट आईज वाली इमोजी भेजा है.

Video: फोटोग्राफर्स के फोटो लेने पर भड़कें तैमूर, चिल्लाते रहे नो....नो...

मंदिरा बेदी ने सेक्सी बिकनी में शेयर किया बेहद बोल्ड फोटो, स्लिम कमर ने फैंस को किया पागल

Housefull 4 : चौथा दिन रहा बहुत लकी, बॉक्स-ऑफिस पर नया रिकॉर्ड कायम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -