पापा को देखते ही पाउट बनाने लगी इनाया, तस्वीर ने फैलाई क्यूटनेस
पापा को देखते ही पाउट बनाने लगी इनाया, तस्वीर ने फैलाई क्यूटनेस
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही शानदार एक्टर कुणाल खेमू इन दिनों अपनी बेटी के साथ खुशियों भरे पल बिता रहे हैं. जी हाँ, कुणाल और सोहा अली खान की बेटी इनाया खान को बॉलीवुड के सबसे क्यूट स्टार किड्स में गिना जाता है और वह वाकई में बहुत प्यारी हैं. अक्सर ही इनाया की क्यूट तस्वीरें अक्सर ही सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं और हाल ही में सोहा अली खान ने इनाया की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसे खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है.

आप देख सकते हैं इस तस्वीर में कुणाल खेमू और इनाया बड़े ही क्यूट अंदाज में नजर आ रहे हैं और दोनों ने पाउट बनाया हुआ है. आप देख सकते हैं इनाया हाथों में कलर लिए नजर आ रही हैं और वह पेपर पर किसी तस्वीर में कलर भर रही हैं. वहीं सिर पर लाल चश्मा लगाए इनाया काफी क्यूट लग रही हैं और उनके ठीक सामने कुणाल खेमू बैठे हुए हैं जो कि अपनी बेटी के सामने पाउट पोज कर रहे हैं.

आप देख सकते हैं अपने पापा को देख कर इनाया भी पाउट करने की कोशिश कर रही हैं और दोनों इस तस्वीर में बहुत प्यारे दिख रहे हैं. आपको बता दें कि इन दिनों कुणाल खेमू और सोहा अली खान लंदन में छुट्टियां मना रहे हैं और दोनों लगातार इंस्टाग्राम पर तस्वीरें भी शेयर कर रहे हैं. वहीं कुछ दिन पहले ही इनाया अपने कजिन तैमूर अली खान के साथ खेलती नजर आई थीं जो आपने देखा ही होगा. तैमूर और इनाया की कई तस्वीरें इंटरनेट पर आग लगा चुकीं हैं.

सेक्सी अवतार में नजर आईं रसेल बुश, देखते ही फैंस हो जाएंगे खुश

पुण्य तिथि : ट्रेन में अंडे और कंघी बेचा करते थे मेहमूद, ऐसे बने थे कॉमेडी फिल्मों के बादशाह

हिमा दास ने रचा इतिहास, बॉलीवुड ने ऐसे किया 19 वर्षीय बेटी को नमन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -