क्रिसमस पर इतने क्यूट लुक में नजर आईं इनाया, देखते ही कहेंगे Aww...
क्रिसमस पर इतने क्यूट लुक में नजर आईं इनाया, देखते ही कहेंगे Aww...
Share:

बॉलीवुड में वैसे तो कई स्टार किड्स हैं लेकिन यहां सबसे ज्यादा चर्चाओं में रहते हैं तो वो है तैमूर अली खान. लेकिन क्यूटनेस के मामले में तैमूर की छोटी बहन इनाया नौमी खेमू भी कुछ कम नहीं है. करीना कपूर खान और सैफ अली खान का बेटा तैमूर अली खान और सोहा अली खान और कुणाल खेमू की बेटी इनाया नौमी खेमू हमेशा ही सोशल मीडिया पर चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. पिछले काफी समय से इनाया की एक भी फोटो सामने नहीं आई थी लेकिन आज क्रिसमस के मौके पर इनाया का बेहद क्यूट फोटो सामने आया है.

जी हाँ... हाल ही में इनाया का एक फोटो सामने आया है जिसमे उनका बेहद ही क्यूट अंदाज़ नजर आ रहा है. उनकी ये तस्वीर क्रिसमस सलेब्रशन की है जिसे हाल ही में इनाया की मम्मी सोहा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं इनाया क्रिसमस ट्री के सामने खड़ी दिखाई दें रही हैं. इनाया ने पिंक जैकेट पहना है और वो क्रिसमस बॉल्स के साथ खेलती हुई नजर आ रही हैं.

इनाया के इतने क्यूट लुक को देखकर तो कोई भी उनसे प्यार कर बैठेगा. सोहा ने फोटो शेयर कर सभी फैंस को क्रिसमस की बधाई दी हैं. आपको बता दें इनाया जब भी रोजाना शाम को घूमने निकलती हैं तो मीडिया उनके क्यूट लुक को अपने कैमरे में कैद कर लेती हैं.

क्रिसमस पर सांता क्लॉज़ बने रणवीर सिंगन, कहा- आला रे आला....

क्रिसमस पर बेहद हॉट अंदाज़ में नजर आईं जैकलीन, शेयर की फोटोज

'तख़्त' में रणवीर सिंह का ऐसा होने वाला है किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -