क्रिसमस पर सांता क्लॉज़ बने रणवीर सिंगन, कहा- आला रे आला....
क्रिसमस पर सांता क्लॉज़ बने रणवीर सिंगन, कहा- आला रे आला....
Share:

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही फिल्म सिंबा जल्द ही रिलीज़ होने को तैयार हैं. इन दिनों फिल्म के दोनों ही स्टार रणवीर सिंह और सारा अली खान जोरो-शोरो से फिल्म का प्रमोशन करने में जुटे हुए हैं. इस फिल्म को देखने के लिए फैंस काफी समय से बेताब हैं. रणवीर सिंह हर रोज ही फिल्म के नए-नए पोस्टर्स शेयर कर रहे हैं और इसी के चलते उन्होंने क्रिसमस के मौके पर एक और बेहतरीन पोस्टर शेयर किया है.

आज रणवीर ने फिल्म का शानदार पोस्टर शेयर किया है उसमे वो मस्तमौला अंदाज़ में दिख रहे हैं. आपको बता दें इस फिल्म में रणवीर और सारा की लवस्टोरी देखने को मिलने वाली हैं. फिल्म के इस नए पोस्टर में रणवीर एक दबंग पुलिस वाले की ड्रेस में सांता की कैप और उसका कोट पहने हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने चश्मा भी लगाया है और साथ ही वो जोर से हँसते हुए दिखाई दें रहे हैं.

इस पोस्टर में लिखा है कि- आला रे आला क्रिसमस आला... रणवीर ने पोस्टर शेयर कर बताया है कि उनकी फिल्म रिलीज़ होने में बस 3 दिन ही बाकि हैं. फिल्म को लेकर दर्शकों के क्रेज को बनाए रखने के लिए फिल्ममेकर्स और रणवीर सिंह सिंबा के हर रोज नए नए पोस्टर्स, सॉन्ग और वीडियो शेयर कर रहे हैं. आपको बता दें करण जौहर और रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही रणवीर सिंह की फिल्म जीरो 28 दिसंबर 2018 को रिलीज हो रही है.

'तख़्त' में रणवीर सिंह का ऐसा होने वाला है किरदार

कपिल के रिसेप्शन में पत्नी दीपिका को बाहों में भरकर रणवीर ने जमकर लुटाया प्यार

रिसेप्शन में कपिल संग दीपिका ने लगाए जबरदस्त ठुमके, रणवीर गाते रहे गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -