हिमाचल की कमान किसके हाथ में ?
हिमाचल की कमान किसके हाथ में ?
Share:

शिमला : हिमाचल की शानदार जीत ने बीजेपी को असमंजस की स्थिति में लाकर खड़ा कर दिया है. सीएम कोन होगा इसके लिए मंथन जारी है. सभी अपने-अपने करीबी नेता के नाम पर मुहर लगवाने की कवायद में है. धूमल को फिर से मुख्यमंत्री बनवाने के लिए जहा एक और पुरजोर कोशिश की जा रही है. वही दूसरी और जयराम के नाम पर भी विचार किया जा रहा है.

राज्य के अन्य विधायक जो कम से कम पांच या इससे भी ज्यादा बार पार्टी को जीत दिला चुके है, इस दौड़ में शामिल है. भाजपा नेता शांता कुमार ने कहा कि हिमाचल के सीएम पर जल्द फैसला लिया जाएगा. नारे किसी नेता के पक्ष में लगाना गलत है. अगर मैं अध्यक्ष होता तो मैं ऐसे कार्यकर्ताओं को निलंबित कर देता.

कोर कमेटी की बैठक के बाहर भाजपा के समर्थक पीएम मोदी के समर्थन में प्रदर्शन कर रहे हैं. उनकी मांग है कि पीएम मोदी चुने हुए विधायकों में से मुख्‍यमंत्री चुने. इससे पहले भाजपा की केंद्रीय पर्यवेक्षक निर्मला सीतारमण और नरेंद्र सिंह तोमर पार्टी के नव निर्वाचित विधायकों से मिलने के लिए शुक्रवार को शिमला पहुंचे. वे दोनों उनके विचार जानने और एक नये मुख्यमंत्री के नाम पर आमराय बनाने के लिए यहां पहुंचे हैं.

खादी उत्पादों की बिक्री बढ़ी

सहयोगियों की गिरफ्तारी से राबर्ट की मुश्किलें बढ़ीं

त्रिवेंद्र सिंह रावत के संघर्षों की कहानी '‘खैरासैंण का सूरज'' का विमोचन

कचरे ने किया हॉस्टल की आड़ में चल रहे वैश्यावृत्ति का पर्दाफाश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -