किस काम में है कोहली पीछे, जाने
किस काम में है कोहली पीछे, जाने
Share:

टीम इंडिया के उभरते हुए सितारे और मौजूदा कप्तान विराट कोहली ने आमिर खान के एक चैट शो में इस बात खुलासा किया कि उनको रूबिक्स क्यूब सॉल्व करना नहीं आता. विराट कोहली ने इसे सॉल्व करने की तकनीक जानने की इच्छा ज़ाहिर की और खास बात यह रही कि, वे इसे केवल आमिर खान से सीखना चाहते है.

दोनों सेलिब्रिटीज एक चैट शो के दौरान मिले, जहाँ उन्होंने आमिर की फिल्म 'सिक्रेट सुपरस्टार' को प्रमोट किया. चैट शो के दौरान विराट ने होस्ट अपारशक्ति खुराना के साथ आमिर के फिल्म के गाने 'रंग दे बसंती' पर डांस भी किया. आमिर और अपारशक्ति साल 2016 की खेल पर आधारित फिल्म 'दंगल' में साथ काम कर चुके हैं. चैट शो के बाद विराट ने ट्वीट करते हुए कहा कि, "आमिर खान भाई के साथ बहुत अच्छा समय बीता, वह बेहद विनम्र हैं. अब बस आपसे रूबिक्स क्यूब सॉल्व करने की तकनीक सीखनी है". और उन्होंने इस चैट शो के फोटोस भी सोशल मीडिया पर शेयर किये.

आमिर खान की नयी फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार ' 19 अक्टूबर को रिलीज होगी जो कि संगीत पर आधारित है. लीड रोल में अभिनेत्री ज़ायरा वसीम (16 ) हैं जिन्होंने इंसिया का किरदार निभाया है. आमिर विराट के साथ एक दिवाली स्पेशल शो में भी नज़र आएंगे. आमिर ने शो के प्रोमो के साथ ट्वीट करते हुए कहा कि, "विराट के साथ बात करना कितना मजेदार है. वह बेहद शांत स्वभाव वाले और सच्चे इंसान हैं और कितने बेहतरीन डांसर हैं." आमिर द्वारा उप्लोड किये हुए प्रोमो में आमिर,विराट और शो के मेज़बान अपारशकित खुराना को भांगड़ा करते देखा जा सकता है.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

विराट-आमिर की मस्ती की पाठशाला...

ट्रॉल्स का दरिया हैं और टैगते जाना हैं

आमिर ने की विराट की खुलकर तारीफे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -