दरिया में भी जारी रहा पति-पत्नी का झगड़ा
दरिया में भी जारी रहा पति-पत्नी का झगड़ा
Share:

पति पत्नी ले झगड़े आज कल आम है कही बहुत ज्यादा तो कही मामला थोड़े में ही निपट जाता है. महिलाओ को समझने की अगर कोई किताब बनती तो वो दुनिया की सबसे ज्यादा पन्नो की किताब होती. मवई में रहने वाले एक जोड़े के बीच बुधवार सुबह झगड़ा हो गया, जिसके बाद महिला बिना कुछ कहे घर से बाहर निकल गई. उसे खोजते हुए पति भी महिला के पीछे-पीछे चलने लगा, लेकिन उनके बीच में करीब 300 मीटर की दूरी थी. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, सुबह करीब 10 बजे महिला सेक्टर-28 व 29 स्थित आगरा नहर के पुल से नहर में कूद गई.

लोग जब तक शोर मचाते उसके पति ने जूते उतारकर नहर में छलांग लगा दी. नहर का बहाव तेज होने के कारण महिला बहने लगी तो युवक उसका पीछा करता रहा. कुछ मिनट बाद महिला डूबने लगी तो पति ने उसे बाहर निकालने की कोशिश शुरू कर दी. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि पति जब भी महिला को बाहर निकालने की कोशिश करता तो वह छूटने के प्रयास करने में लग जाती. करीब आधा घंटा संघर्ष लड़ने के बाद वह अपनी पत्नी को बाहर निकालने में सफल रहा.

हालांकि पानी से बाहर आने के बाद भी महिला का गुस्सा शांत नहीं हुआ था. उधर, खेड़ीपुल थाने के एसएचओ राकेश का कहना है कि पुलिस के पास मामले की कोई शिकायत या सूचना नहीं आई है.

सुबह देर से उठने पर पति ने दिया तीन तलाक

राहुल करेंगे शिमला में नेताओं से मुलाकात

बांग्लादेश में सोने की तस्करी करते पकड़ाए दो भारतीय

सीएम योगी आदित्यनाथ पर दर्ज प्रकरण होगा समाप्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -