साल के पहले ट्वीट में लता मंगेशकर ने कही थी कोरोना के खौफ की बात, 'और इसी साल....
साल के पहले ट्वीट में लता मंगेशकर ने कही थी कोरोना के खौफ की बात, 'और इसी साल....
Share:

भारत की दिग्गज गायिका लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) का 92 साल की उम्र में देहांत हो गया है। आप सभी को बता दें कि उनके हॉस्पिटल में भर्ती होने की खबर आने के बाद देश के कोने-कोने में लता मंगेशकर के जल्द स्वस्थ होने के लिए यज्ञ किए गए, हालाँकि फिर भी स्वर कोकिला जिंदगी की जंग जीत न सकीं और उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। अब वह इस दुनिया में नहीं है। बता दें कि लता मंगेशकर को कोरोना हुआ था। हालांकि, कोरोना से वह ठीक हो गई थीं, मगर उनकी हालत में कोई सुधार नहीं हो रहा था।

वही लता मंगेशकर ने अपना अंतिम पोस्ट अनाथ बच्चों के लिए काम करने वाली सिन्धुताई सपकाल के लिए किया था, जिन्हें महाराष्ट्र की मदर टेरेसा भी बोला जाता है। हाल ही में उनका देहांत हो गया, जिसके पश्चात् लता मंगेशकर ने उन्हें ट्विटर पर श्रद्धांजलि दी थी तथा यही उनका अंतिम पोस्ट भी था। लता मंगेशकर ने इस पोस्ट में लिखा था, 'प्यार करनेवाली मां, अनाथ बच्चों की मां ,बड़ी समाज सुधारक सिंधुताई सपकाल, इनकी देहांत की खबर सुनकर मुझे बेहद दुख हुआ। उनके देहांत से समाज का बहुत नुकसान हुआ है। दीनानाथ मंगेशकर अवार्ड देकर हमने उन्हें सन्मानित भी किया था। भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे।' लता मंगेशकर ने यह पोस्ट हॉस्पिटलाइज़ होने के ठीक 4 दिन पहले मतलब 4 जनवरी को किया था।

हालांकि, इस वर्ष का फर्स्ट पोस्ट लता मंगेशकर ने इसी कोरोना को लेकर किया था। नए वर्ष की बधाई देते हुए लता मंगेशकर ने लिखा था, 'नमस्कार, आप सबको नए वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं। कोरोना के इस खतरे से सारे विश्व को मुक्ति मिले। आप सब खुश रहें, स्वस्थ रहें यही मंगलकामना है।'

लता मंगेशकर के निधन के बाद डॉक्टर्स ने किया चौकाने वाला खुलासा, सुनकर उड़ेंगे आपके होश

लता मंगेशकर के निधन से शोक में पूरा देश, राष्ट्रपति ने जताया दुःख

दुखद: नहीं रही स्वर कोकिला, बड़ा ही संघर्ष से भरा हुआ था उनका शुरूआती जीवन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -