इस महामारी के दौर में अब बीच हाईवे पर भी चलना पड़ सकता है महंगा
इस महामारी के दौर में अब बीच हाईवे पर भी चलना पड़ सकता है महंगा
Share:

चंडीगढ़: यहाँ एक और देशभर में कहर बनकर टूट रहा कोरोना वायरस, अब लोगों के लिए महामारी का रूप भी लेता जा रहा है, जंहा अब तक इस वायरस से केवल लोगों की जाने का रही थी वहीँ अब इस वायरस के कारण लोगों के घरों में खाने की किल्लत से लेकर आने जाने पर भी असर पड़ने वाला है. वहीँ कोविड की मार के दौरान नेशनल हाईवे-44 पर चलना अब महंगा होते जा रहा है. करनाल से यदि आपको पानीपत की तरफ जाना है या फिर पानीपत की तरफ से करनाल आना है तो टोल टैक्स के रूप में 5 रुपये से लेकर 20 रुपये तक अधिक देना जरुरी होगा. NHI के निर्देशों के उपरांत बसताड़ा टोल प्लाजा दरों को बढ़ाने वाले है. 

टोल की ये नई दरें पहली सितंबर से लागू कर दिया जाएगा. वहीं यदि मासिक पास की बात  की जाए तो यह भी 60 रुपये से लेकर 350 रुपये तक वाहन की क्षमता के मुताबिक महंगे हो जाएंगे. बता दें कि बसताड़ा टोल प्लाजा से 24 घंटे में दिल्ली से अमृतसर तक जाने वाले तकरीबन 30 हजार से अधिक वाहनों यही से गुजरते हैं.

जंहा इस बात का पता चला है कि अप एंड डाउन करने वाले हर वाहन मालिक की जेब पर टोल की बढ़ी नई दरों से प्रभाव पड़ेगा. हालांकि नई दरों में कार, जीप और वैन की एक तरफ की यात्रा का टोल टैक्स नहीं बढ़ाया गया  है, यदि वे अप-डाउन करेंगे तो बीते रेट से 5 रुपये अधिक चुकाने होंगे. 

खतरे के निशान से 1 मीटर ऊपर बह रही नर्मदा, कई गाँवों में बाढ़ का अलर्ट

गंगोत्री धाम के तीर्थ पुरोहितों ने सरकार के खिलाफ निकाली रैली, किया उग्र प्रदर्शन

कांग्रेस में मचे बवाल पर बोले सलमान खुर्शीद- पार्टी अध्यक्ष के लिए आसमान नहीं टूट रहा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -