TATA Play में मात्र इतने रूपए के रिचार्ज में मिल रही है ढेर साडी सुविधा
TATA Play में मात्र इतने रूपए के रिचार्ज में मिल रही है ढेर साडी सुविधा
Share:

देश की प्रसिद्ध डीटीएच कंपनी टाटा स्काइ (Tata Sky), जिसका नाम अब टाटा प्ले (Tata Play) हो गया है, अपने कस्टमर को कई सारी आकर्षक सेवाएं भी दे रही है. यदि आपको भी फिल्में और वेब सीरीज देखने के शौक है तो आपको वो प्लान भी बहुत अच्छा लगने वाला है जिसके बारे में हम आज बताने जा रहे है. टाटा प्ले ने एक नया प्लान जारी किया है जिसमें आपको 49 रुपये में कई सारे OTT ऐप्स का सब्सक्रिप्शन की सुविधा भी दी जा रही है. आइए इस प्लान के बारे में सबकुछ जानते हैं..

टाटा प्ले (Tata Play) का नया प्लान: हम यहां जिस प्लान के बारें में बात की जाए तो, उसका नाम टाटा प्ले बिंज स्टार्टर पैक (Tata Play Binge Starter Pack) है. केवल 49 रुपये के मूल्य वाले वाले इस प्लान में आपको 4 OTT प्लेटफॉर्म्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है. 30 दिनों की वैलिडिटी वाले इस प्लान में आपको  7 दिनों का फ्री ट्रायल भी मिल रहा है.

इस प्लान के बेनिफिट्स: यदि आप सोच रहे हैं कि इस प्लान में कौनसे OTT  प्लेटफॉर्म्स के बेनिफिट्स शामिल होने वाले है हम आपको बता दें कि 49 रुपये के इस प्लान में आप हंगामा (Hungama), एरॉस नॉव (Eros Now), शेमारु-मी (ShemarooMe) और जी5 (Zee5) ऐप्स के कंटेन्ट को फ्री में देख पाएंगे. इस प्लान की सबसे खास बात यह है कि इन ऐप्स के शोज और मूवीज को आप एक साथ तीन डिवाइसेज पर देख सकते हैं.

प्लान लेते समय रखें इन बातों का ध्यान: इस बात में कोई शक नहीं है कि ये प्लान बेहद ही कमाल का है लेकिन इसे खरीदने से पहले कुछ आवश्यक  बातों को जान लें. इस प्लान के यूजर्स OTT ऐप्स के कंटेन्ट को केवल अपने स्मार्टफोन पर भी देख सकते है, इसे TV  पर स्ट्रीम नहीं किया जा सकता है. साथ ही, इस प्लान के लाभ उठाने के लिए आपके पास टाटा प्ले बिंज ऐप (Tata Play Binge App) और ऐक्टिव डीटीएच (DTH) कनेक्शन होना जरूरी है. ये प्लान खास टाटा प्ले (Tata Play) के यूजर्स के लिए होने वाले है.

10 हजार से भी कम में मिल रहा है Redmi का ये नया स्मार्टफोन

लॉन्चिंग के पहले ही सामने आई Apple के इस मॉडल की सारी जानकारी

आज आप भी जीत सकते है 15 हजार तक का इनाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -