लॉन्चिंग के पहले ही सामने आई Apple के इस मॉडल की सारी जानकारी
लॉन्चिंग के पहले ही सामने आई Apple के इस मॉडल की सारी जानकारी
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Apple प्रतिवर्ष अपने आईफोन (iPhone) का नया मॉडल को पेश कर दिया है. सितंबर में Apple का नया आईफोन, iPhone 14 लॉन्च किया जा रहा है. जहां आधिकारिक तौर पर इस फोन को लेकर कोई सूचना अब तक नहीं मिली है वहीं इसके फीचर्स, मूल्य और अन्य जानकारी के बारे में लीक्स के माध्यम से पता चल गया है. आइए इस फोन के बारे में सामने आई अबतक की सारी इनफॉर्मेशन के बारे में जानते हैं..

iPhone 14 वैरिएंट्स: सबसे पहले जानते हैं कि iPhone को किन वेरिएंट्स में पेश किया जा रहा है. जितनी सूचना मिली है उस हिसाब से iPhone 14 को चार वेरिएंट्स में भी पेश किया जाने वाला है जिसमें iPhone 14, iPhone 14 Pro, iPhone 14 Pro Max के नाम तो शामिल हैं लेकिन चौथे मॉडल के बारे में कोई सूचना अब तक नहीं मिली है. इतना आवश्यक बोला जा रहा है कि ये चौथा मॉडल iPhone 14 Mini नहीं होगा. ये मॉडल iPhone 14 Max भी कहा जा रहा है.

iPhone 14 प्रोसेसर: प्रोसेसर के बारें में बात की जाए तो iPhone 14 दो अलग-अलग चिपसेट्स के सतह मिल रहा है. खबरों की मानें तो iPhone 14 के प्रो मॉडल्स A16 चिपसेट पर काम कर रहे है और बाकी दोनों मॉडल्स A15 प्रोसेसर पर चल सकता है. आपको एक बार फिर बता दें कि इसमें से किसी भी जानकारी को Apple ने कन्फर्म नहीं किया है.   

iPhone 14 प्राइस: AppleLeaksPro के हिसाब से iPhone 14 के प्रो मॉडल्स के मूल्य उम्मीद से कहीं अधिक हो सकता है. बोला जा रहा है कि iPhone 14 का मूल्य iPhone 13 जितनी ही होगी लेकिन iPhone 14 Max का मूल्य $899 के आसपास हो सकता है. iPhone 14 Pro की शुरुआती मूल्य $1,099 होगी और iPhone 14 Pro Max $1,199 का हो सकता है.

iPhone 14 फीचर्स: iPhone 14 की डिजाइन iPhone 13 जैसा होने वाला है लेकिन iPhone 14 Max iPhone 14 Mini के स्थान पर आ सकता है और उसमें आपको 6.7-इंच का डिस्प्ले भी दिया जा रहा है. बाकी मॉडल्स में आपको 6.1-इंच का स्टैन्डर्ड डिस्प्ले मिल सकता है. कैमरे में भी अधिक अपग्रेड की उम्मीद नहीं रखी जा रही है लेकिन यह आवश्यक बोला जा रहा है कि इसके प्रो मॉडल 48MP के प्राइमेरी सेन्सर के साथ आ सकते हैं. 

आज आप भी जीत सकते है 15 हजार तक का इनाम

क्या आपके घर का AC भी देता है ऐसी परेशानी तो अपनाएं ये टिप्स

दुनिया भर में 5 घंटों तक डाउन रही यूट्यूब की सर्विस....यूजर्स ने की भर भर कर शिकायत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -