गुजरात के 25 मंदिरों में राहुल गांधी ने टेका माथा
गुजरात के 25 मंदिरों में राहुल गांधी ने टेका माथा
Share:

अहमदाबाद: विधानसभा चुनाव के लिए नवसर्जन यात्रा 2017 के तहत राहुल गांधी गुजरात में 21 दिन और 15 रात तक रुके. ख़ास बात यह रही कि प्रचार के लिए उन्होंने नई तरह की रणनीतियां भी अपनाई. उन्होंने अलग-अलग मंदिरों में जाकर दर्शन-पूजन भी किया. 

मिली जानकारी के मुताबिक राहुल गांधी गुजरात के 135 विधानसभाओं में सीधे पहुंचे. जबकि 42 विधानसभाओं को उन्होंने अप्रत्यक्ष रूप से कवर किया. यात्रा के दौरान उन्होंने कुल 177 विधानसभा सीटों को कवर किया.

बताया जा रहा है कि यह राहुल गांधी की जनता के साथ जनसंपर्क की नई रणनीति थी. कुछ राजनीतिक एक्सपर्ट्स की राय में यह कांग्रेस में गुजरात का 'सॉफ्ट हिंदू कार्ड भी था. इसका मकसद गुजरात के परंपरागत हिंदू मतदाताओं को प्रभावित करना था.

आपको बता दे कि 182 विधानसभा सीटों पर हुए चुनाव के लिए इस बार गुजरात में कांग्रेस ने जमकर प्रचार अभियान चलाया. ख़ास बात यह रही कि शुरू से लेकर अंत तक इसमें राहुल गांधी प्रमुखता से शामिल रहे. 

जबकि दूसरे चरण में सौराष्ट्र में 2, सेंट्रल गुजरात में 2 मंदिरों में दर्शन किए. इसी चरण में 9 से 13 दिसंबर के बीच राहुल गांधी ने गुजरात के और चार अलग-अलग इलाकों के मंदिरों में पहुंचकर दर्शन किए.

राजकोट में खिला कमल - जीते रूपाणी

एक्जिट पोल के संकेतों से झूमा शेयर बाजार

इस नारे के सहारे कांग्रेस ने भाजपा से लिया मोर्चा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -