मां अमृता सिंह के साथ सारा अली खान पहुंची मंदिर, यह देखिए तस्वीरें
मां अमृता सिंह के साथ सारा अली खान पहुंची मंदिर, यह देखिए तस्वीरें
Share:

हिंदी फिल्म एक्ट्रेस सारा अली खान मालदीव में वेकेशन मनाने के बाद वापिस आ गई है और अब उन्हें मुंबई के एक मंदिर में स्पॉट किया गयाl इसके साथ वह अपनी मां अमृता सिंह के साथ मंदिर में पूजा अर्चना करती नजर आईl नए साल के दौरान सारा अली खान अपनी मां और भाई इब्राहिम अली खान के साथ मालदीव में अपनी छुट्टियां मनाती नजर आईल सभी एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड किया हैंl दोनों जुहू के एक प्रसिद्ध मंदिर में अपनी मां अमृता सिंह के साथ नजर आईl सारा अली खान फिल्म 'कुली नं 1' में नजर आएंगी।

वही इस फिल्म में उनके अलावा वरुण धवन की अहम भूमिका हैंl इस मौके पर दोनों मां-बेटी ने भारतीय अंदाज में ड्रेस पहन रखा था। वही अमृता ने जहां एक सूती पंजाबी ड्रेस पहन रखी थी, वहीं सारा वाइट शरारा सूट पहन रखी थी और इसमें वह बहुत सुंदर लग रही थीं, उन्होंने इसके साथ दुपट्टा ले रखा था। इसके अलावा सारा भगवान से आशीर्वाद मांगती भी नजर आई। इसके अलावा सारा एक गरीब की मदद करती भी नजर आई थी। काम के मोर्चे पर सारा अली खान इम्तियाज़ अली के साथ 'आज कल' में नजर आएंगीl इस फिल्म में उनके साथ उनके एक्स बॉयफ्रेंड कार्तिक आर्यन भी नज़र आएंगे।

इसके अलावा सारा अली खान की मालदीव की तस्वीरों ने इंटरनेट पर खूब धूम मचाई थीl सारा अली खान इन तस्वीरों में काफी ग्लैमरस नजर आई थी इसके अलावा  अलावा  सारा अली खान ने अपने भाई और मां के साथ जमकर मस्ती की है सारा अली खान सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैl उन्होंने फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू किया थाl इस फिल्म में उनके अलावा सुशांत सिंह राजपूत की भी अहम भूमिका थीl इसके अलावा वह फिल्म सिंबा में भी नजर आई थीl इस फिल्म में उनके अलावा रणवीर सिंह और अजय देवगन की अहम भूमिका थीl

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#saraalikhan #actress

A post shared by Saraamrita (@sarafan219) on

 

 

अनुराग कश्यप की चिट्ठियां का सच आया सामने, भाजपा ने थी लीक

'हंगामा' के सीक्वल की शूटिंग हो चुकी है शुरू, फिल्माया गया पहला गाना

'छपाक' के प्रदर्शन पर लगी रोक, कोर्ट ने सुनाया फैसला वकील का नाम होगी स्क्रीनिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -