महाराष्ट्र में साधु को कार से बाहर निकाल कर बरसाए लाठी डंडे
महाराष्ट्र में साधु को कार से बाहर निकाल कर बरसाए लाठी डंडे
Share:

महाराष्ट्र में आए दिन साधुओ पर हमले की वारदात बढ़ती ही जा रही है। दिनांक 15 सितम्बर 2022 महाराष्ट्र के सांगली में कुछ साधु तीर्थ यात्रा करने के आदेश से जा रहे थे, तभी उन्होंने रास्ते में एक जगह पता पूछा। जिन लोगो से पता पूछा उन्हें उनकी भाषा समझ नहीं आयी फिर उन लोगो ने उन साधु को गाड़ी के अंदर से खींचकर झाड़ू से, चपपल से, तमाम चीज़ो से साधु पर हमला कर दिया। बेहरमी से हमला किया गया ताबड़तोड़ हमला किया गया। यह साधु कुछ समझ पाते इससे पहले उनकी बहुत पिटाई कर दी गयी।  

कौन थे वो साधु 
गनीमत रही की पुलिस मौकाए वारदात पर आ गयी, नहीं तो शायद जो घटना पाल घर में पहले 2 साल में बीती थी, वो घटना वापिस घटित हो जाती। इन लोगो ने इनके साथ सिर्फ इसलिए बदतमीज़ी कर मारपीट की क्यूं की उन्हें यह शक था, की वह बच्चा चोर है। घटना मंगलवार सांगली के जाट तहसील के लवंगा गांव की है। साधु ओर कोई नहीं मथुरा के पंचदशनाम अखाड़े के साधु महामंडलेश्वर श्रीगर्वगिरी महाराज और उनके शिष्य थे। यह चारो साधु उत्तर प्रदेश के रहने वाले है।  साधु एक कार में कर्णाटक के बीजापुर से मंदिर शहर पंढरपुर की ओर जा रहे थे। सोमवार को वह गाँव के एक मंदिर में ठहरे थे।

जाने क्या है पूरा ममला 
पुलिस अधिकारी ने कहा की वह लोग मंगलवार से फिर यात्रा शुरू करने वाले थे। तभी उन्होंने एक लड़के से दिशा निर्देश पूछा तभी गर्मिणो को लगा की यह बच्चा चोर गैंग का हिस्सा है। वही गर्मिणो ने उनपर लाठी डंडे बरसा दिए तभी खबर मिलते ही पुलिस की टीम मोके पर पहुंची और पूछताछ करने के बाद पता चला की साधु वास्तव में पंचदशनाम अखाड़े के सदस्य है। ना की कोई बच्चा चोर गैंग के सदस्य है।

महाराष्ट्र में फिर हुई साधुओं के साथ मारपीट, शिंदे सरकार पर शिवसेना ने उठाए सवाल

मुस्लिम लड़की से प्रेम विवाह करने वाले आदिवासी युवक की निर्मम हत्या, इमरान-समीर सहित 7 गिरफ्तार

नितिन गड़करी पर लगे 'दहेज़ प्रथा' को बढ़ावा देने के आरोप, निशाने पर आया ये Video     

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -