मध्य प्रदेश में 52 में से 50 जिलों में पंहुचा कोरोना संक्रमण, 6170 हुई मरीजों की संख्या

मध्य प्रदेश में कोरोना तेजी से पैर पसार रहा है. दिन पर दिन मरीजों की संख्या में इजाफा होता जा रहा है. प्रदेश में महामारी से हालत चिंताजनक होते जा रहे हैं. संक्रमण 52 में से 50 जिलों में फैल चुका है. प्रदेश में शनिवार सुबह तक 6170 संक्रमित मरीजों की पुष्टि हो चुकी है. इनमें इंदौर के 2850, भोपाल के1153 और उज्जैन के 504 मरीज शामिल हैं. 272 की जान जा चुकी है. 3089 मरीज स्वस्थ्य होकर घर जा चुके हैं. 2809 मरीजों का राज्य के विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है.

वहीं दूसरी तरफ पूरे प्रदेश में ईद की तैयारियां चल रही हैं. रविवार या सोमवार को ईद मनाई जा सकती है. प्रशासन पूरी तरह अलर्ट पर है. प्रदेश भर के काजियों ने ईद की नमाज लोगों से घरों में अदा करने को कहा है. मुबारकबाद दूर से ही देने की अपील की है. इसके साथ ही पुलिस और प्रशासन ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराने के लिए मुस्लिम बहुल इलाकों में अतिरिक्त सतर्कता बरतने के निर्देश दे दिए है. पुलिस ईद पर घनी बस्तियों में ड्रोन से निगाह रखने वाली है.  

हालांकि ऐसा पहली बार हो रहा है कि जब लॉकडाउन के चलते रेड जोन जिलों के बाजारों में सन्नाटा पसरा हुआ है. भोपाल में ईद के दौरान 24 घंटे खुले रहने वाले बाजार खाली नजर आ रहे हैं. सेवइयों और मिठाई की दुकानें खुलने से लोगों को खुशी है.

श्रमिक ट्रेन के यात्रियों ने स्टेशन पर खाने-पीने का सामान लुटा, मची भगदड़

भोपाल रेल मंडल से परमिट देरी से मिलने पर घंटों खड़ी रही 15 ट्रेनें

मध्य प्रदेश सरकार से टैक्स नीति में भी बदलाव चाहते है उद्योगपति, कर रहे है ये मांग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -