लुधियाना में युवती की हत्या कर इस तरह दफना दी गई लाश, उड़ गए लोगों के होश
लुधियाना में युवती की हत्या कर इस तरह दफना दी गई लाश, उड़ गए लोगों के  होश
Share:

पंजाब के लुधियाना में 24 साल के युवती के क़त्ल का केस भी सुनने के लिए मिला है। कत्ल की वारदात के पीछे युवती के प्रेमी व प्रेमी के भाई और दोस्तों का हाथ कहा जा रहा है। युवती की हत्या के बाद पहले तो शव को नहर में फेंका गया। फिर वहां से निकाल कर जलाने का प्रयास किया है। जब शव नहीं जला तो उसे जेसीबी बुलाकर दफना दिया व बाद में वहां पौधे लगा दिए।

पुलिस ने जसपिंदर कौर के भाई शमिंदर सिंह पुत्र कमलजीत सिंह के बयान पर केस भी दर्ज किया जा चुका है। शिकायत में शमिंदर ने कहा है कि 24 नवंबर को उसके पिता खेत गए थे और मां स्कूल में पढ़ाने के लिए गई हुई थी। इस बीच जसपिंदर कौर घर से 12 तोले सोना और 20 हजार रुपये लेकर परमप्रीत सिंह परम के साथ चली गई। पुलिस पर भी मामले को गंभीरता से न लेने का आरोप है। 5 दिसंबर सोमवार को परम और भवना के पिता हरपिंदर सिंह ने खुद ही जसपिंदर कौर के परिवार को बता दिया कि उनकी बेटी का कत्ल हो गया है।

जानकारी अनुसार 24 वर्षीय जसपिंदर कौर अपने घर से 12 तोले सोना और 20 हजार रुपये लेकर 24 नवंबर को घर से निकली थी। इसके उपरांत युवती का कत्ल कर उसके प्रेमी परमप्रीत सिंह परम वासी गांव सुधार ने अपने भाई भवनप्रीत सिंह उर्फ भवना और अन्य दोस्तों के साथ मिलकर सुधार बोपाराय लिंक रोड पर स्थित अपने घोड़ों के तबेले में दफनाया। शव को दफनाने से पहले नहर में फेंका गया, फिर निकालकर जलाने का प्रयास भी किया गया है। खेतों में पराली डाल कर जलाने की कोशिश भी की गई लेकिन शव को जला नहीं सके। जिसके उपरांत आरोपियों ने एक जेसीबी मशीन चालक को बुलाया और कहा कि मेरा एक घोड़ा मर गया है, उसे दफनाना है । जेसीबी से अपने स्टड फार्म में 6 फुट से ज्यादा गड्ढा खुदवा कर चालक को रवाना भी किया जा चुका है। आरोपियों ने बाद में अधजले शव को ही गड्ढे में दफ़न कर दिया है।

बेटी ने जासूस बनकर किया अपनी माँ के हत्यारे का फर्दाफाश

ब्यूटीशियन ने किया दुल्हन का मेअकप ख़राब,गलती ना मानते हुए की अभद्रता

पहले ली चाय की चुस्की फिर की लाखो की चोरी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -