इंदौर में गुंडों ने सरेआम लहराए हथियार, गाने बजाकर किया डांस
इंदौर में गुंडों ने सरेआम लहराए हथियार, गाने बजाकर किया डांस
Share:

इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर में बदमाश बाज नहीं आ रहे है जिससे आम लोगो ने खौफ पैदा हो रहा है। इंदौर में प्रशासन के सख्त होने के बावजूद भी बदमाशों में प्रशासन के लेकर डर नहीं है। ताजा मामला इंदौर का है जहां पर फिल्मी गाने पर बदमाशों ने अपने साथी के बर्थ डे पर धारदार हथियार लहराए। वीडियो वायरल होने के बाद जब पुलिस को इसका पता चला तो पुलिस ने सभी युवकों को गिरफ्तार किया। इसी के साथ पुलिस ने इनके पास से हथियार जब्त किए और थाने ले आई। 

पुलिस ने कारवाही करते हुए थाने में बदमाशों की जोरदार फटकार लगाई। जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने इन पर आर्म्स एक्ट की धाराओं में कार्रवाई की है। एक युवक का पुराना आपराधिक रिकॉर्ड होने के चलते पुरानी फाइल खोली गई है। पुलिस के मुताबिक पकडे गए पांच युवकों में से दो नाबालिग हैं। इसके बाद नाबालिगों पर भी नजर रखी रही है जिससे कि वह अन्य किसी अपराधों में संलिप्त न हो।

दरअसल पूरा मामला इंदौर के तेजाजी नगर थाना क्षेत्र का है। बीते दिन 22 साल के साहिल कोटिया का जन्मदिन था। जन्मदिवस के अवसर पर दोस्तों ने साहिल का जन्मदिन मनाने के लिए क्षेत्र में एक जगह चुनी और इकट्‌ठा हुए। जिसके बाद सभी युवक एक गाने पर जमकर डांस करने लगे। डांस करते हुए वे अपने हाथों में धारदार हथियार लहराते व् नाचते नजर आए। जिसके बाद नाचते और हथियार लहराते हुए वीडियो वायरल हो गया और मामला पुलिस तक पहुंच गया।

इंदौर में लगेंगे सेंसर वाले सिग्नल, ट्रैफिक व्यवस्था होगी ठीक

पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल का भाजपा ने फूंका पुतला

विभिन्न मुद्दों पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने की मीडिया से चर्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -