बार-बार बेटी को नोचता रहा हवसी बाप, माँ को पता चला तो...
बार-बार बेटी को नोचता रहा हवसी बाप, माँ को पता चला तो...
Share:

नगांव: असम के नगांव से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जी दरअसल यहाँ रिश्ते तार-तार हुए हैं और वह रिश्ते दूर के नहीं बल्कि पिता और बेटी के हैं। जी हाँ, इस मामले में मिली जानकारी के तहत असम में एक पिता को अपनी ही बेटी से बार-बार दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। जी दरअसल पुलिस ने आज यानी गुरुवार को यह जानकारी दी है। असम के अधिकारी ने बताया कि दुष्कर्म की आखिरी घटना 20 सितंबर को कचुआ थाना क्षेत्र के लोंगजाप स्थित आरोपी के घर पर हुई थी।

धमाकेदार है दृश्यम 2 का टीजर, नए ट्विस्ट के साथ होगी शुरुआत

इस मामले में अपराध करने के बाद आरोपी पिता अपने घर से भाग गया। वहीं उसके बाद पूरी घटना सुनकर लड़की की मां ने जब स्थानीय लोगों से संपर्क किया तो किसी ने उस पर ध्यान नहीं दिया। जी दरअसल माँ का कहना है कि उन्होंने 27 सितंबर को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत के बाद पुलिस तुरंत हरकत में आई और उसी दिन आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में लड़की की मां ने पुलिस को बताया कि उसके पति ने पहले भी उसकी बेटी से बलात्कार किया था, जिसके बाद उसे गिरफ्तार किया गया था, लेकिन वह जमानत पर जेल से बाहर था। उसके बाद वह वापस वही करने लगा।

ग्रीन साड़ी में हुस्नपरी नजर आईं नोरा, देखने वालों ने बांधे तारीफों के पूल

उसकी हरकतों से परेशान होकर महिला थाने पहुंची और दोबारा पति के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। हालाँकि अब इस मामले में आरोपी को बीते बुधवार को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। आगे की कार्रवाई भी जारी है।

गंदगी से परेशान है रहवासी, कई बार कर चुके है शिकायत

भारत जोड़ो यात्रा: कर्नाटक में राहुल गांधी के आने से पहले फटे पोस्टर

मंत्री विश्वास सारंग ने इस अंदाज में दिग्विजय सिंह पर कसा तंज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -