ब्लैक लाइव्स मैटर का बढ़ा विरोध, लॉस एंजलिस में सड़कों पर उतरे लोग
ब्लैक लाइव्स मैटर का बढ़ा विरोध, लॉस एंजलिस में सड़कों पर उतरे लोग
Share:

ब्लैक लाइव्स मैटर सभी राज्यों में ट्रेंड कर रहा है। हाल ही में, चौंकाने वाला फुटेज सामने आया है जो लॉस एंजिल्स में ब्लैक लाइव्स मैटर के प्रदर्शनकारियों की भीड़ में घुसने के बाद एक पिकअप ट्रक को एक महिला से टकराते हुए देखा गया। हॉलीवुड में सनसेट बोलेवार्ड पर गुरुवार की रात के बाद उथल-पुथल मच गई, जहां प्रदर्शनकारी ब्रेटन टेलर भव्य जूरी के फैसले का विरोध करने के लिए एलएपीडी सबस्टेशन तक मार्च निकालने की कोशिश कर रहे थे। एक प्रमुख दैनिक द्वारा कवर की गई जमीन से फुटेज में भीड़ में एक ब्लैक कलर का पिकअप ट्रक दिखाई दे रहा था, जिसके कुछ पल बाद ही उसने महिला को टक्कर मार दी।

जिसके बाद उन्होंने उस ट्रक को घेर लिया, और चालक की तरफ के दरवाजे को खोलने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन ट्रक तेज गति से चल रहा था, घायल प्रदर्शनकारी को ड्राइव ने देख लिया था और इस हादसे में महिला की जान बच गई और वहां मौजूद डॉ ने उसका इलाज़ करना शुरू कर दिया। एक LAPD हेलीकॉप्टर जो विरोध प्रदर्शन पर नज़र रख रहा था और ट्रक का पीछा कर रहा था क्योंकि जिससे ग्राउंड यूनिट के लोगों को इसके लिए सूचित कर रहा था। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर चालक को हिरासत में लिया।

हॉलीवुड के विरोध में एक दूसरी घटना भी एक प्रमुख मीडिया द्वारा प्रतिदिन कैमरे पर पकड़ी गई, जिसमें एक सफेद प्रियस भीड़ में फंस गया और छिटक गया। एक ट्रक जो प्रदर्शनकारियों को बचा रहा था, उसने प्रियस का पीछा किया और उसे काट दिया, जिसके बाद प्रदर्शनकारियों ने कार को फूंक दिया और चाबी लेने का प्रयास किया। हालांकि, प्रियस भागने में सफल रहा। बाद में इसे पुलिस द्वारा खींच लिया गया लेकिन चालक को पूछताछ के बाद छोड़ दिया।

ब्राजील के त्यौहार रियो कार्निवल के आयोजन को 2021 तक के लिए किया गया स्थगित

अमेरिका के प्रमुख समाचार संपादक सर हेरोल्ड इवांस का निधन

'संयुक्त राष्ट्र' में छलका PoK कार्यकर्ता का दर्द, कहा- हमारे साथ जानवरों जैसे व्यवहार कर रहा 'पाक'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -