'संयुक्त राष्ट्र' में छलका PoK  कार्यकर्ता का दर्द, कहा- हमारे साथ जानवरों जैसे व्यवहार कर रहा 'पाक'
'संयुक्त राष्ट्र' में छलका PoK कार्यकर्ता का दर्द, कहा- हमारे साथ जानवरों जैसे व्यवहार कर रहा 'पाक'
Share:

 

जेनेवा: संयुक्त राष्ट्र मानवाधिकार परिषद की जिनेवा में चल रही बैठक के दौरान पाक अधिकृत कश्मीर (PoK) कार्यकर्ता मुहम्मद सज्जाद राजा यूनाइटेड नेशंस में अपना पक्ष रखा। मुहम्मद सज्जाद राजा ने कहा कि- हम पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर के लोग यूनाइटेड नेशंस से अनुरोध करते हैं कि पाकिस्तान को हमारे साथ जानवरों जैसा बर्ताव करने से रोकें। 

उन्होंने कहा कि आजाद कश्मीर चुनाव अधिनियम (2020) ने हमारे सियासी, नागरिक और संवैधानिक अधिकारों को छीन लिया है। हम अपने ही घर में गद्दार माने जाते हैं। इससे पहले मुहम्मद सज्जाद राजा उद्बोधन देते वक़्त रो पड़े। बोलते-बोलते उनका गला भर आया। अपनी पीड़ा ओके व्यक्त करते हुए वे भावुक हो गए थे। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

मुहम्मद सज्जाद राजा ने कहा कि कथित आज़ाद कश्मीर में राजनीतिक व्यव्स्था की खिलाफत करने वालों के गले पर पाकिस्तानी बूट है। बाद में प्रेस वालों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि हम पाकिस्तान में होने की सजा भुगत रहे हैं। पाकिस्तान वहां पर चुनाव कराने की नौ​टंकी कर रहा है जिसे 10 फीसद स्थानीय मुसलमानों का समर्थन भी हासिल नही है। आपको बता दें कि पाक के राष्ट्रपति आरिफ अल्वी ने हाल ही में गिलगित बाल्तिस्तान में चुनाव कराने का ऐलान किया था। 

पाकिस्तान में होने वाला 19वां SAARC शिखर सम्मेलन टला, कोरोना बना वजह

चीन ने एक माह में सबसे अधिक स्पर्शोन्मुख रोगों को खोजा

अमेरिका में प्रदर्शनकारी के मन में एक अश्वेत महिला की मौत को लेकर है अभी तक रोष

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -