JHMS की असफलता पर इम्तियाज ने गुनगुनाया, ‘कभी खुशी कभी गम...’
JHMS की असफलता पर इम्तियाज ने गुनगुनाया, ‘कभी खुशी कभी गम...’
Share:

आज हम आपको बॉलीवुड के दिग्गज संगीतकारों में शुमार ए आर रहमान के बारे में बता रहे है. जी हां बॉलीवुड के चर्चित सिंगर ए आर रहमान के बारे में बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर इम्तियाज अली ने भी कुछ गुनगुनाया है. आपको बता दे की बॉलीवुड डायरेक्टर इम्तियाज अली ने अपनी हालिया रिलीज़ फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ की असलफता को ‘कभी खुशी कभी गम’ करार दिया है. अगस्त में रिलीज़ हुई अभिनेता शाहरूख खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ को बॉक्स ऑफिस पर मिली जुली प्रतिक्रिया हासिल हुई थी.

ये फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में काफी हद तक नाकाम रही थी. जब उनसे पूछा गया कि फिल्म की असफलता को वो किस तरह देखते हैं, इस पर इम्तियाज़ ने मुस्कुराते हुए कहा, ‘कभी खुशी कभी गम.’ इम्तियाज़ ने एक नई कहानी लिखी है और इस बात पर विचार कर रहे हैं कि पहले किस फिल्म का निर्देशन किया जाए.

जियो मामी के 19वें मुंबई फिल्मोत्सव के उद्घाटन समारोह में शिरकत करने आए निर्देशक ने कहा कि वह अनुराग कश्यप की आने वाली फिल्म ‘मुक्काबाज’ देखने की प्रतीक्षा में है. बॉक्सिंग पर आधारित इस फिल्म से समारोह की शुरूआत हुई. उन्होंने कहा, ‘‘मुक्काबाज’ में अनुराग ने जो किया है उसे देखकर मैं आश्चर्यचकित हूं.  ’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -