Video: इम्तियाज ने बनाई 'INDIA TOMORROW' शार्ट फिल्म
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के दिग्गज निर्देशकों में शामिल मशहूर फिल्ममेकर इम्तियाज अली जिन्होंने बॉलीवुड में बहुत सी सुपरहिट फिल्मों का निर्माण किया है. अभी सुनने में आ रहा है की उन्होंने एक शार्ट फिल्म का निर्माण किया है जिसका नाम है 'इंडिया टूमॉरो' तथा सुनने में आ रहा है की फिल्ममेकर इम्तियाज अली अपनी इस शॉर्ट फिल्म का उपयोग प्रचार डिजिटल प्लेटफॉर्म पर करने वाले है।

अपनी इस शार्ट फिल्म के बारे में फिल्मेकर इम्तियाज अली ने अपने बयान में कहा है कि, 'शॉर्ट फिल्म के साथ मैं डिजिटल दुनिया का दरवाजा खोल रहा हूं। इसमें दिलचस्पी रखने वाले लोगों और संगठनों से बातचीत की जाएगी।' इस तथ्य पर जोर देते हुए कि यह शॉर्ट फिल्म इंटरनेट पर उपलब्ध है, जो इसके उपयोग को आसान बनाता है।

इस दौरान फिल्मेकर इम्तियाज अली ने अपनी इस शार्ट फिल्म के बारे में आगे कहा कि, 'मुझे लगता है कि वेब सीरीज, शॉर्ट फिल्म्स रोमांचक हैं, जिसकी कहानी संभवत: पूरी तरह अलग है।' उन्होंने कहा, 'जब आप इस बिंदु पर बात करते हैं कि शॉर्ट फिल्म जरूरी है, जहां आपको किसी भी चीज की जरूरत नहीं है, सिर्फ अपनी बात रखें। मुझे लगता है कि किसी समस्या के बिना यह जल्दी कर सकते हैं। मैं आपके जीवन की फीचर फिल्म कह सकता हूं और यह वन-नाइट स्टैंड जैसा है।'

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -