रणबीर तो मेरे चड्डी फेवरेट है, इम्तियाज
रणबीर तो मेरे चड्डी फेवरेट है, इम्तियाज
Share:

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर के क्या कहने जो के आजकल संजय दत्त की फिल्म जिसका निर्देशन राजकुमार हिरानी कर रहे है तथा फिल्म के लिए  आजकल रणबीर कपूर ने संजय कपूर के रूप में ढलने के लिए  अच्छी खासी वर्जिश की है जो के उनके लुक को देखने से साफ साफ पता चल रही है. वैसे तो रणबीर का हर कोई दीवाना मस्ताना है.

तथा उनकी तारीफ फिल्ममेकर इम्तियाज अली ने भी की है जो के देखा जाए तो अभी तो अपनी एक फिल्म में जिसका टाइटल नेम भी डिसाइड नहीं किया गया है. इस फिल्म में हमे शाहरुख़ खान व अनुष्का शर्मा नजर आने वाले है. अब  जब बात रणबीर कपूर की चल रही है तो जनाब अभी हाल ही के दिनों में इम्तियाज अली ने रणबीर की प्रशंसा करते हुए 'हिंदी मीडियम’ की विशेष स्क्रीनिंग में कहा, “मैं हमेशा रणबीर के साथ फिल्म करने की उम्मीद करता हूं.

जब मैंने ‘तमाशा’ में उनके साथ काम किया तो उनकी कुछ तस्वीरें क्लिक कर राजकुमार हिरानी को भेजी और कहा कि वह पहले ही संजय दत्त जैसे दिखते हैं, मुझे लगता है कि रणबीर के लिए यह एक बड़ी सराहना थी.” बता दे कि इम्तियाज व रणबीर ने कई अच्छी फिल्मो को भी किया है. जिसमे है रॉकस्टार’,‘तमाशा’ और बर्फी. तथा इम्तियाज ने कहा कि में हमेशा उनके साथ में काम करना चाहता हूँ.     

एक बार फिर रणबीर और करण आएंगे साथ

रणबीर कपूर के पहले बोल्ड ऐड की तस्वीरें उड़ा देगी आपके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -