बॉर्डर पर इंडियन आर्मी की जवाबी कार्यवाही से भयभीत पाकिस्तान, इमरान खान ने लगाए झूठे आरोप

Aug 04 2019 05:34 PM
बॉर्डर पर इंडियन आर्मी की जवाबी कार्यवाही से भयभीत पाकिस्तान, इमरान खान ने लगाए झूठे आरोप

इस्लामाबाद: नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर पाकिस्तान द्वारा घुसपैठ के प्रयास को नाकाम करते हुए भारतीय सेना ने शनिवार को पाकिस्तानी बैट के 7 लड़ाकों को मार गिराया था. इसके बाद से ही पाकिस्तान में कोहराम मचा हुआ है. पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने इस घटना की सूचना मिलने के बाद रविवार को इस्लामाबाद में राष्ट्रीय सुरक्षा समिति (NSC) की इमरजेंसी मीटिंग बुलाई है.

इसके बाद इमरान खान ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए. इन ट्वीट से इमरान खान के दिल में बैठा खौफ साफ नजर आ रहा है. अब इमरान खान इंडियन आर्मी की कार्रवाई में निर्दोष लोगों के मारे जाने की बात कर रहे हैं. दरअसल, भारतीय सेना नियंत्रण रेखा (LoC) पर घुसपैठ रोकने के प्रयासों के चलते पाकिस्तानी सैन्य ठिकानों पर निरंतर जवाबी कार्रवाई कर रही है. जवाबी कार्रवाई से भयभीत पाकिस्तान ने भारतीय उच्चायोग के अधिकारी को तलब किया और भारत की फायरिंग में उसके दो नागरिकों की जान जाने की बात कही.

वहीं, इमरान खान ने रोना रोते हुए ट्वीट में लिखा है कि बॉर्डर के पार निर्दोष नागरिकों पर हुए भारत के हमले की मैं घोर निंदा करता हूं. पाकिस्तान के पीएम ने दावा किया कि इंडियन आर्मी ने सीमा पर क्लस्टर बम का इस्तेमाल किया है. आपको बता दें कि पाकिस्तान निरंतर कह रहा है कि भारतीय सेना की फायरिंग से उनके आम नागरिकों की मौत हुई है.  

फ्लाइट टेक ऑफ करने से ऐन पहले नशे में पाए गए दो पायलट, हुए गिरफ्तार

10 अगस्त को होगी कांग्रेस वर्किंग कमिटी की बैठक, पार्टी अध्यक्ष को लेकर हो सकता है फैसला

टेक्सास के शॉपिंग मॉल में देर रात हुई गोलीबारी, 20 की मौत 26 घायल