फ्लॉप फिल्मों के बाद इमरान खुलकर बोले

फ्लॉप फिल्मों के बाद इमरान खुलकर बोले

अभी बॉलीवुड के दो स्टार रणबीर कपूर और इमरान खान दोनों के दिन समान चल रहे है। दोनों की किस्मत मे अभी कुछ समय से फ्लॉप फिल्मों का दौर चल रहा है। 2011 मे इमरान की फिल्म 'डेल्ही बैली’ आई थी उसके बाद से इमरान की कोई भी अच्छी फिल्म नही आई है। इमरान ने तीन चार साल मे जितनी भी फिल्मे बनाई है वे फिल्मे फ्लॉप ही हुई है। 

इमरान और कंगना की फिल्म कट्टी बट्टी भी बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल नहीं दिखा पाई है। इमरान को अपनी इस फिल्म के लिये भी बहुत आलोचना सुननी पड़ी है। सबने इमरान से कहा कि अब उनका करियर खत्म होने वाला है। रणबीर कपूर के बारे मे भी सभी यही बाते कर रहे है कि रणबीर भी कोई अच्छी हिट फिल्म नहीं बना पा रहे है। 

रणबीर की फिल्म 'बॉम्बे वेलवेट’ भी नहीं चली थी। यह फिल्म  100 करोड़ के बजट की फिल्म थी पर इस फिल्म ने अपना कमाल नहीं दिखाया। इस फिल्म की हालत बॉक्स ऑफिस पर बहुत खराब रही। रणबीर की सिर्फ यह फिल्म ही नहीं  'रॉय’ और 'बेशरम’ भी फ्लॉप रही है। इमरान अपनी फ्लॉप फिल्मों के कारण छुपे नही है बल्कि खुलकर सबके सामने आ रहे है। 

इमरान ने कहा कि फिल्मे किसकी फ्लॉप नहीं होती है। सारी फिल्मे अच्छी हो यह जरूरी तो नहीं। अगर फिल्मे हिट होती है तो फ्लॉप होना भी जरूरी है। इमरान ने कहा कि क्या बॉलीवुड के स्टार सलमान खान की कोई फिल्म फ्लॉप नहीं हुई है। सलमान के साथ शाहरुख ,आमिर और ऋतिक की फिल्मे भी फ्लॉप रही है। इमरान ने कहा कि फिल्मों मे आपको एक्टर की काबिलियत और क्षमता को देखकर परखना चाहिए।