'अब मैं और खतरनाक हो जाऊँगा..', PM पद से हटने के बाद और तीखे हो गए इमरान खान के तेवर
'अब मैं और खतरनाक हो जाऊँगा..', PM पद से हटने के बाद और तीखे हो गए इमरान खान के तेवर
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के प्रमुख और पूर्व पीएम इमरान खान ने बुधवार को सरकार पर निशाना साधते हुए सवाल किया है कि उन्होंने कौन सा जुर्म किया था, जो अदालत के दरवाजे देर रात खोले गए थे. इमरान खान ने कहा कि रात में कोर्ट खोली गईं, क्यों? क्या मैंने कोई कानून तोड़ा? रैली में इमरान खान ने दावा किया कि सियासत में आने के बाद से उन्होंने कभी भी लोगों को संस्थानों के खिलाफ नहीं भड़काया. 

पूर्व पीएम ने ये भी कहा कि वे स्वतंत्र न्यायपालिका के लिए वकीलों के आंदोलन के दौरान जेल भी गए थे. इसके साथ ही इमरान खान ने यह चेतावनी भी दी कि जब वह सरकार का हिस्सा थे, तब वे उतने खतरनाक नहीं थे, मगर अब जब उन्हें हटा दिया गया है, तो वह विपक्ष के लिए ज्यादा खतरनाक हो जाएंगे. उन्होंने कहा कि मैं पाकिस्तान के लिए जीऊंगा और मरूंगा. इमरान खान ने रविवार को पाकिस्तान में हुई रैलियों का जिक्र करते हुए कहा कि आमतौर पर जब भी किसी नेता को PM पद से हटा दिया जाता है, तो लोग इसे स्वीकार करते हैं, मगर जब मुझे हटाया गया तो लोगों ने विरोध दर्ज कराया और सड़कों पर उतर आए.

बता दें कि 9 अप्रैल को पाकिस्तान नेशनल असेंबली में अविश्वास प्रस्ताव के लिए वोटिंग हुई थी. इससे पहले अविश्वास प्रस्ताव से संबंधित एक याचिका पर सुनवाई के लिए इस्लामाबाद उच्च न्यायालय को देर रात खोला गया था. हालांकि सुनवाई से पहले नेशनल असेंबली के स्पीकर ने त्यागपत्र दे दिया और PML-N के नेता अयाज सादिक को स्पीकर नियुक्त किया गया. अयाज सादिक ने अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग कराई, जिसके बाद इमरान खान लोकतांत्रिक प्रक्रिया के जरिए बाहर होने वाले पहले पाकिस्तान के पहले PM बने.

पगड़ी उतारकर सिखों को पीटा, 10 दिनों में दूसरी बार हुआ हमला

शर्मनाक! 83 वर्षीय महिला के साथ सैनिक ने किया रेप, आपबीती सुनकर काँप उठेगी रूह

विश्व बैंक ने इथियोपिया के लिए 300 मिलियन अमरीकी डालर का पुनर्वास कोष प्रदान किया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -