इमरान खान ने वरिष्ठ सचिव के खिलाफ जांच के आदेश दिए
इमरान खान ने वरिष्ठ सचिव के खिलाफ जांच के आदेश दिए
Share:

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने सत्तारूढ़ पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) पार्टी के खिलाफ सोशल मीडिया पर "आपत्तिजनक टिप्पणी" करने के लिए कैबिनेट डिवीजन के एक वरिष्ठ संयुक्त सचिव की जांच के आदेश दिए हैं।

स्थापना विभाग द्वारा जारी आरोपों के एक बयान के अनुसार अधिकारी हम्माद शमीमी ने एक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक टिप्पणी लिखी जो कि सिविल सेवकों (दक्षता और अनुशासन) नियम, 2020 के तहत कदाचार के बराबर थी।

इस्टैब्लिशमेंट डिवीजन का बयान तब शमीमी के कथित उर्दू पोस्ट को दोहराता है, जिसमें उन्होंने लिखा था: "पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी और तालिबान में कुछ समानता है कि वे अब केवल यह पता लगा रहे हैं कि सत्ता हासिल करने के बाद सरकार को कैसे संचालित किया जाए।" डॉन न्यूज के अनुसार, सोमवार को इस्टैब्लिशमेंट डिवीजन द्वारा जारी एक अलग अधिसूचना के अनुसार, शमीमी के खिलाफ जांच का आदेश दिया गया है।

25 अगस्त को, स्थापना विभाग ने एक अधिसूचना जारी की - जिसकी एक प्रति डॉन डॉट कॉम के लिए उपलब्ध है - सरकारी कर्मचारियों को किसी भी मीडिया प्लेटफॉर्म में भाग लेने से प्रतिबंधित करता है जब तक कि उनके पास प्रशासन का प्राधिकरण न हो।

अधिसूचना के अनुसार, निर्देश "सरकारी संगठन द्वारा सोशल मीडिया के किसी भी रचनात्मक और सकारात्मक उपयोग को हतोत्साहित करने के लिए नहीं थे, ताकि लोगों को एक सरकारी नीति पर प्रतिक्रिया मांगने, सेवा वितरण में सुधार के लिए सुझाव और उनकी शिकायतों के समाधान के लिए प्रेरित किया जा सके।"

'बिग बॉस 15' में होगी 'एंटरटेनमेंट क्वीन' की एंट्री! मचेगा जबरदस्त धमाल

'बंद नहीं होगा दिल्ली वायु प्रदूषण का केस, हम देंगे अंतिम आदेश..', सख्त हुआ सुप्रीम कोर्ट

टीवी की 'गोपी बहु' के साथ टीचर ने की थी गंदी हरकत, आज सालों बाद झलका दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -