टीवी की 'गोपी बहु' के साथ टीचर ने की थी गंदी हरकत, आज सालों बाद झलका दर्द
टीवी की 'गोपी बहु' के साथ टीचर ने की थी गंदी हरकत, आज सालों बाद झलका दर्द
Share:

टेलीविज़न जगत में अपने अभिनय का जलवा बिखेरने वाली, बेबाकी के लिए मशहूर अभिनेत्री देवोलीना अपने साथ हुए हादसे के विरुद्ध कुछ कर नहीं पाईं। शायद उस बात की तकलीफ आज भी अभिनेत्री को होती है। लेडीज वर्सेज जेंटलमैन 2 में शो के चलते उन्होंने खुलासा किया कि बचपन में गणित के अध्यापक ने उनके साथ जबरदस्ती करने का प्रयास किया था मगर देवोलीना उस समय अध्यापक के खिलाफ कड़ा एक्शन नहीं ले पाईं।

वही फ्लिपकार्ट लेडीज वर्सेज जैंटलमैन 2 का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें देवोलीना ने खुलकर चर्चा करते हुए बताया कि गणित के अध्यापक को लेकर उन्होंने बताया वह बहुत अच्छे अध्यापक थे। मेरी दो बैस्टफ्रैंड के साथ सभी बच्चे उनके पास पढ़ने जाया करते थे। कुछ दिनों पश्चात् ही किसी कारण मेरी दोनों फ्रेंड्स ने जाना छोड़ दिया, मैं अकेली जाने लगी एक दिन अध्यापक ने मेरे साथ अजीब एवं गंदी हरकत करने का प्रयास किया। देवोलीना ने बताया कि तुरंत उन्होंने अपने घर जाकर अपने मम्मी पापा को यह बात बताई, जिसके पश्चात् अध्यापक की वाईफ से शिकायत की।

देवोलीना उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत कर सख्त एक्शन लेना चाहती थीं। मगर उस समय मम्मी पापा की बात मानकर वो पीछे हट गई तथा आज इतने वर्षों पश्चात् देवोलीना ने यह बात टीवी पर बताई है। देवोलीना ने कहा शायद उनकी फ्रेंड्स ने भी इसी कारण ट्यूशन छोड़ा होगा मगर मुझे इस बारे में बताया नहीं क्योंकि उन्हें लगा लोग क्या बोलेंगे। मगर मेरे परिवार ने भी यही इसी सोच के चलते पुलिस में शिकायत ना करवाकर, कठोरता से कोई ठोस एक्शन नहीं लिया। 

कपिल शर्मा शो में पहुंचीं स्मृति ईरानी लेकिन हुआ कुछ ऐसा कि गुस्सा होकर शूटिंग के बिना ही लौटी

फैंस के लिए बड़ी खबर! ‘भाबीजी घर पर हैं’ में अब शुभांगी नहीं ये होंगी नई अंगूरी भाबी

कैमरे के सामने इस मशहूर अदाकारा ने खोली जींस की जिप, यूजर्स बोले- कोई तो रोको इन्हे...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -