'बिग बॉस 15' में होगी 'एंटरटेनमेंट क्वीन' की एंट्री! मचेगा जबरदस्त धमाल
'बिग बॉस 15' में होगी 'एंटरटेनमेंट क्वीन' की एंट्री! मचेगा जबरदस्त धमाल
Share:

दर्शकों की अटेंशन पाने तथा बिग बॉस 15 की TRP में जान डालने के लिए निर्माता शो में कई नए ट्विस्ट्स लेकर आ रहे हैं। मगर अभी तक निर्माताओं का कोई भी क्रिएटिव ट्विस्ट शो के लिए लाभदायक सिद्ध नहीं हुआ है। रोमांस, लड़ाई झगड़ों के बाद भी शो दर्शकों को खुश करने में बुरी तरह नाकाम हो रहा है। ऐसे में निर्माताओं को एक बार फिर एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत की याद आ गई है। 

वही सोशल मीडिया पर वायरल ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो राखी सावंत बिग बॉस 15 में वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में एंट्री करने वाली हैं। प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार, शो का भाग बनने के लिए राखी सावंत भी देवोलीना, रश्मि देसाई एवं अभिजीत के साथ क्वारंटाइन में हैं तथा शो में अपनी एंट्री की तैयारी कर रही हैं। 

वही बिग बॉस में राखी सावंत की एंट्री तड़का तो जरूर लगाएगी ही, मगर राखी के शो में आने से बिग बॉस का गेम भी अवश्य पलट सकता है। राखी शो में जब मेहमान बनकर आई थीं तो उन्होंने बोला था कि वो घर में जाना चाहती हैं क्योंकि इस बार शो में कई सारे हैंडसम लड़के हैं। ऐसे में राखी यदि शो का भाग बनती हैं तो किसी ना किसी लड़के साथ फ्लर्ट करते हुए भी दिखाई दे सकती हैं। ठीक उसी प्रकार जैसे सीजन 14 में राखी अभिनव शुक्ला की फिजिक्स से इंप्रेस होकर उनके साथ लव एंगल बनाते हुए नजर आई थीं। 

निक्की तंबोली ने तस्वीर शेयर कर पूछ डाला ऐसा सवाल कि फैंस हुए बेकाबू

कपिल शर्मा शो में पहुंचीं स्मृति ईरानी लेकिन हुआ कुछ ऐसा कि गुस्सा होकर शूटिंग के बिना ही लौटी

फैंस के लिए बड़ी खबर! ‘भाबीजी घर पर हैं’ में अब शुभांगी नहीं ये होंगी नई अंगूरी भाबी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -