भारत के पहले किसिंग कॉन्टेस्ट के जज इमरान और कंगना
भारत के पहले किसिंग कॉन्टेस्ट के जज इमरान और कंगना
Share:

आमिर के भाँजे इमरान खान और कंगना रनौट की फिल्म 'कट्टी बट्टी' अभी काफी चर्चा मे चल रही है। कंगना ने इमरान को फिल्म मे पूरे 24 घंटे तक किस किया है। कट्टी बट्टी फिल्म के एक गाने के लिए डायरेक्टर को ऐसा करवाना पड़ा गाने का नाम है 'लिप टू लिप किसियां'। यह एक बहुत ही रोमांटिक फिल्म है भारत मे ऐसी तकनीक पहली बार इस्तेमाल की गई है। इमरान और कंगना दोनों ही इस सीन को बहुत पेशेवर ढंग से निभा रहे है। उनके किसिंग सीन को लेकर भारत मे एक किसिंग कॉन्टेस्ट होने जा रहा है।

विदेशो मे तो किसिंग के फेस्टिवल बहुत आम बात है। और वहा तो किसिंग फेस्टिवल अधिकतर होते भी रहते है। भारत मे आज तक ऐसा कोई कॉन्टेस्ट नही हुआ है। सुनने मे आया है कि  भारत मे भी किसिंग कॉन्टेस्ट होने जा रहा है। भारत के कितने लोग है जो इस कॉन्टेस्ट मे भाग लेते है। इस कॉन्टेस्ट को कट्टी बट्टी के मुख्य कलाकार इमरान और कंगना जज करेंगे। कंगना और इमरान इस कॉन्टेस्ट को जज करने के लिये काफी खुश और उत्साहित लग रहे है। अभी तक कंगना और इमरान ने कोई कॉन्टेस्ट जज नही किया है उनके लिये भी यह नया और अनोखा होगा। 

यह कॉन्टेस्ट सबसे पहले मुंबई मे होगा। इस कॉन्टेस्ट मे कम से कम 50 कपल्स भाग लेंगे। जो भी कपल किसिंग कॉन्टेस्ट का विजेता बनेगा उसे कंगना और इमरान आकर्षक तोहफे देंगे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -