जनता के लिए जल्द ही खोला जाएगा इंफाल व्यू टॉवर
जनता के लिए जल्द ही खोला जाएगा इंफाल व्यू टॉवर
Share:

मणिपुर सरकार नवनिर्मित इंफाल व्यू टॉवर खोलने की संभावना है जो जल्द ही आम जनता के लिए इंफाल शहर का 360 डिग्री दृश्य प्रदान करेगा। मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह ने शनिवार को इंफाल में चेराओचिंग, लंगोल हिल्स के ऊपर नवनिर्मित इंफाल व्यू टॉवर का दौरा किया।

मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह ने कहा कि इंफाल व्यू टॉवर "इम्फाल शहर के सबसे सुरम्य परिदृश्य की झलक" देता है। सीएमओ मणिपुर के एक ट्वीट में लिखा है, "नवनिर्मित इम्फाल व्यू टॉवर, इको टूरिज्म प्रोजेक्ट से इम्फाल का सबसे शानदार विहंगम दृश्य था, जो चेरावचिंग, लैंगोल हिल्स के शीर्ष पर था। इंफाल शहर और आसपास के क्षेत्रों के सबसे सुरम्य परिदृश्य की एक झलक पाने के लिए 150 से अधिक कदम ऊपर चढ़ना पड़ा।

व्यू टावर के अलावा मुख्यमंत्री बीरेन सिंह ने कंगला पैलेस के पूर्वी हिस्से में एक पुल, एक फुटपाथ और मनोरंजन पार्क के लिए निर्माण कार्यों की प्रगति का भी निरीक्षण किया। कंगला पैलेस मणिपुर के इंफाल में एक पुराना महल है। बीरेन सिंह ने कहा, "पिछले मेइती शासकों के पैतृक महल कांगला के पूर्वी हिस्से में एक पुल, फुटपाथ और मनोरंजक पार्कों की प्रगति में काम का निरीक्षण किया। इसके अलावा कांगला से एक प्राचीन पुल के अवशेष की एक व्यक्तिगत झलक थी जो सदियों पहले बनाया गया हो सकता है।

कोविड के विरुद्ध भारत विकसित कर रहा 7 और वैक्सीन

NGEA ने GHADC चुनावों को स्थगित करने की मांग की

TBSE ने की कक्षा 10वी और 12वी के लिए परीक्षा तिथियों की घोषणा, यहां देंखे पूरा विवरण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -