बिगड़ा चेहरा..टूटी हड्डियां..आधी बॉडी पैरालाइज्ड.. हादसे का शिकार हुई अनु का छलका दर्द
बिगड़ा चेहरा..टूटी हड्डियां..आधी बॉडी पैरालाइज्ड.. हादसे का शिकार हुई अनु का छलका दर्द
Share:

एक समय था जब एक्ट्रेस अनु अग्रवाल अपनी शानदार एक्टिंग के चलते इंडस्ट्री पर राज किया करती थी। मूवी 'आशिकी' में काम करके अभिनेत्री रातोंरात स्टार बन  चुकी थीं, लेकिन एक दुर्घटना ने अनु अग्रवाल की पूरी जिंदगी बदल डाली। अभिनेत्री का खतरनाक रोड एक्सीडेंट हुआ था, इसमें उन्हें गंभीर चोटें भी आई थी। इस हादसे ने उनका चेहरा बदल कर रख दिया। उस दुर्घटना के उपरांत  अभिनेत्री ने अब वर्षों के उपरांत फिर से वापसी की है। हालांकि, इंडस्ट्री में फिर से पहले वाला नाम बना पाना उनके लिए आसान नहीं है।

 हाल ही में एक इंटरव्यू में अनु अग्रवाल ने बोला है कि- वो सिर्फ मुश्किल नहीं था, बल्कि जिंदगी और मौत  का सवाल  था। मैं कोमा में थी। उस  समय बड़ा सवाल था कि क्या मेरी जान बच जाएगी और अगर मैं बच भी गई तो क्या मैं पैरालाइज्ड ही रहने वाली हूँ, लेकिन चमत्कार हुआ और कोमा में रहने के 29वें दिन मुझे होश आ गया। जिसके उपरांत मैं बेड पर रही। मेरी आधी बॉडी पैरालाइज्ड थी। मैं बहुत बड़े ट्रॉमा से गुजर रही थी।

अभिनेत्री ने इस बारें में आगे कहा है कि किसी को नहीं लगा था कि मैं अपने पैरों पर कभी खड़ी भी हो पाऊंगी, क्योंकि मेरी बॉडी में कई सारे फ्रैक्चर्स हुए थे, शरीर एक लाख टुकड़ों में टूट चुका था, लेकिन मैं पॉजिटिव रही। मुझे पूरा यकीन था कि मैं ठीक हो जाऊंगी। मुझे याद है जब में उठी थी तो मुझे एक न्यूली बॉर्न बेबी की तरह फील होने लगा था। लेकिन वापस जिंदगी में लौटने में मुझे वर्षों लग गए। एक्ट्रेस बोलीं- एक्सीडेंट के उपरांत टूटी हुई हड्डियों को ठीक करने और बॉडी का फंक्शन नॉर्मल करने के लिए मेरी कई सर्जरी हुई हैं। साफ शब्दों में कहूं तो जिंदा रहने के लिए मुझे कई सर्जरी करवाना पड़ा।

एक्सीडेंट के उपरांत जब अभिनेता का चेहरा बुरी तरह डैमेज हो गया था। इस बारे में बात करते हुए अनु ने बोला है कि- लोग पहले कॉस्मेटिक सर्जरी करवाने के लिए कहते थे, लेकिन अब नहीं कहते। मुझे लगता है कि कॉस्मेटिक सर्जरी प्लास्टिक होती है और मैं किसी भी ऐसी चीज की तरफ अट्रैक्ट नहीं होती हूं जो नॉर्मल नहीं होती। कई लोगों को अब ऐसा भी लगता है कि मैंने चेहरे पर सर्जरी करवा ली है, क्योंकि अब मेरा फेस बदल  चुका है। बता दें, अनु अग्रवाल के साथ 1999 में यह भयानक हादसा हुआ था।

2 साल बाद भी इस शख्स के दिल में जिंदा है ऋषि कपूर

दारू के ओवर डोज ने ले ली थी इस अभिनेता की जान

बांद्रा में स्पॉट हुई बिपाशा, प्रेग्नेंसी के आखिरी दिनों में और भी अलगी खूबसूरत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -